Join WhatsApp

News-web

पहले दुल्हन को दिया गिफ्ट, फिर शख्स ने स्टेज पर दूल्हे की कर दी पिटाई, फिर जो हुआ शायद ही आपने कभी देखा होगा

इंटरनेट पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। वही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने शादी के स्टेज पर ही दूल्हे की खूब पिटाई कर दी। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया भी काफी हैरान हैं।

खबरों के मुताबिक, चित्तौड़गढ़ जिले के ऊंचा गांव में एक चौंकाने वाली घटना घटी जहां एक शिक्षक ने दूल्हे पर हमला कर दिया। इस दौरान वहां हड़कंप मच गया, वही मौके पर तुरंत पुलिस भी पहुंच गई। दुल्हन के भाई ने बताया कि घटना कृष्णा और महेंद्र की शादी का जश्न मनाने के दौरान हुई। ऊंचा निवासी शंकरलाल भारती ने दूल्हे पर हमला करने से पहले दुल्हन को एक उपहार भी दिया।इस मामले का फोन पर वीडियो में कैद हो गया, और तेजी से सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है।

दुल्हन के भाई विशाल सैन ने बताया, कि घटना 12 मई की है।जांच से पता चला कि शंकरलाल और दुल्हन कृष्णा पहले एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में एक साथ काम करते थे, जहां अनसुलझे विवादों ने हमले को बढ़ावा दिया होगा। पुलिस ने आरोपी युवक समेत उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को चौंका दिया है और कई लोगों ने स्थिति की तुलना बॉलीवुड फिल्मों से की है।