News-web

क्या आपको याद है इस बच्ची के गिरने वाला वीडियो? सोशल मीडिया पर लोगों ने किया इतना ट्रोल कि मां ने कर लिया सुसाइड

Published on:

Baby Accident: चेन्नई की एक आईटी पेशेवर महिला ने आत्महत्या कर ली है। यह घटना एक महीने से भी कम समय पहले घटी थी जब उसे पर लापरवाही का लगातार आरोप लगाया गया था। दरअसल उनका 8 महीने का बच्चा फिसल कर चौथी मंजिल की बालकनी से गिर गया था।

वह एक अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स में रहती थीं। रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई की उस महिला की पहचान वी रम्या के रूप में हुई है। उन्हें उनके माता-पिता के घर कोयंबटूर के करमदाई में मृत पाया गया। सूत्रों ने अखबार को बताया कि वह 28 अप्रैल को हुई घटना को भुला नहीं पाई थीं, जब उनका बच्चा बालकनी से फिसल गया था।

बच्चे के गिरने के बाद सोसायटी के लोगों ने था बचाया

बताया जा रहा है कि वहां रहने वाले अन्य लोगों ने बच्चों को बचा लिया था और उसे कोई चोट नहीं आई थी लेकिन इस बात को लेकर रम्या को इतना ज्यादा अपमानित किया गया कि वह यह बात सह नहीं पाई। सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें ट्रोल किया गया और कहा गया कि उन्होंने जानबूझकर बच्चे को छोड़ दिया। यह बात उनकी मानसिक स्थिति पर काफी गहरा प्रभाव छोड़ गई।

उनके पति वेंकटेश भी एक आईटी प्रोफेशनल है और दोनों चेन्नई में काम करते हैं। पुलिस का कहना है कि वह और उनके पति बच्चे के साथ दो हफ्ते पहले ही करमदाई आए थे। बीते रविवार 19 मई को, उनके माता-पिता किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से निकले थे, उस दौरान रम्या अकेली घर पर थीं

डिप्रेशन में आकर मां ने किया सुसाइड

जब माता-पिता वापस घर लौटे तो उन्होंने रम्या को बेहोश पाया और उसे तुरंत अस्पताल ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूत्रों का कहना है कि बच्चे के साथ हुए हादसे के बाद रम्या डिप्रेशन में आ गई थी। हादसे का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें न सिर्फ आसपास के लोग बल्कि ऑनलाइन लोगों ने भी काफी शर्मिंदा किया। अपार्टमेंट में रहने वाले लोगो ने  मीडिया को बयान दिया कि उनकी लापरवाही और मां के रूप में नाकामी के लिए उन्हें दोषी ठहराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।