News-web

यहां कोसी नदी में डूबने से युवक की मौत, एसडीआरएफ टीम ने शव को निकाला बाहर

गर्जिया मंदिर के पास कोसी नदी के झूला पुल में एक पर्यटक नहा रहा था इस दौरान उसकी डूबने से मौत हो गई, वही उसका साथी बाल-बाल बच गया।इसकी सूचना एसडीआरफ की टीम को दी गई सूचना पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ टीम ने रेस्क्यू कर पर्यटक के शव को नदी से बाहर निकाला।

मृतक नरेंद्र सिंह (48) निवासी राजीवपुरम ई ब्लाॅक मोहनभोग चौराहा लखनऊ अपने मित्र पुष्कर सिंह के साथ सोमवार सुबह काठगोदाम पहुंचे थे। इसके बाद दोपहर में वह गर्जिया मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे। दर्शन करने के बाद यहां वह अपने दोस्त के साथ कोसी नदी में नहाने लगे। अचानक झूला पुल के पास वह गहरे कुंड में डूबने लगे। दोस्त ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन नरेंद्र को बचाया नहीं जा सका।

मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से उसे खोजने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए। कुछ देर बाद एसडीआरएफ की टीम ने नरेंद्र के शव को नदी से बाहर निकाला। शव को मोर्चरी में रखवा दिया है।मृतक के दोस्त पुष्कर सिंह ने बताया कि मृतक प्राइवेट कंपनी में नौकरी था। एक बेटी व एक बेटा है। युवक ने बताया कि गर्जिया मंदिर में दर्शन करने का प्लान अचानक बना और नरेंद्र ने ही उसका टिकट कराया था। सोमवार की रात लखनऊ लौटना था।