shishu-mandir

नीलू कोहली ने शो ये झुकी झुकी सी नजर को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

[ad_1]

मुंबई, 31 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री नीलू कोहली, जो वर्तमान में टीवी शो ये झुकी झुकी सी नजर में अंजलि माथुर की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने अपने शो के ऑफ एयर होने की खबर पर हैरान होने का खुलासा किया।

new-modern
gyan-vigyan

7 मार्च को शुरू हुआ यह शो 24 जून को समाप्त होगा।

saraswati-bal-vidya-niketan

अभिनेत्री कहती है, मैं इस शो का हिस्सा बनी क्योंकि मुझे शो का कॉन्सेप्ट पसंद आया। लेकिन शो के प्रसारित होने के बाद लगभग 30 एपिसोड के बाद, हमने मौलिकता खो दी। और फिर यह कुल मिलाकर एक किचन ड्रामा बन गया।

वास्तव में शो जिसके लिए शो शुरु वह कहीं खो गया, लेकिन किसी को वास्तविकता में आना होगा और आगे बढ़ना होगा। एक कलाकार के रूप में यह मेरा कर्तव्य है कि मैं इसे अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दूं और मैंने किया।

आपको बता दे नीलू कोहली कई सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्होंने नामकरण, मेरे अंगने में, मैडम सर, छोटी सरदारनी जैसे कई टीवी शो में काम किया है।

अभिनेत्री का कहना है कि, मुझे उन कहानियों में अभिनय करने में मजा आता है जो हमारे समाज में नई धूप लाने के लिए प्रसारित की जाती हैं। दर्शकों को एक अच्छे कारण के लिए शिक्षित करती हैं। मैंने हाल ही में तीन बेटियों की माँ की भूमिका निभाई है, जिनमें से सबसे बड़ी का रंग सांवला है और कहानी उसके संघर्ष के बारे में है।

अभिनेत्री आगे कहते हैं, दिन के अंत में एक टीम द्वारा शो के भाग्य का फैसला किया जाता है और यह मेरे से परे है लेकिन मैं अपने रील परिवार के साथ शूटिंग को मिस करूंगी क्योंकि हम बहुत करीब हो गए हैं। मैं अपनी ऑफ स्क्रीन मस्ती को मिस करने जा रहा हूं। सेट पर एक साथ भोजन का आनंद लेने जैसा था। हमने एक मजबूत बंधन साझा किया और प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करना वाकई बहुत अच्छा था।

नीलू ने हिंदी मीडियम, हाउसफुल 2 और पटियाला हाउस जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया।

–आईएएनएस

पीटी/एएनएम

[ad_2]

Source link