जिओ यूजर्स के लिए आया जबरदस्त ऑफर, मिलेंगे ओटीटी प्लेटफॉर्म और 15 दिन की सर्विसेज वह भी फ्री

Smriti Nigam
3 Min Read

आपके बजट में लंबे समय तक हाई स्पीड इंटरनेट का मजा लेना चाहते हैं तो जिओ फाइबर के पोर्टफोलियो में आपके लिए कुछ जबरदस्त ऑप्शन आए हैं। जिओ फाइबर के सेमी एनुअल कैटेगरी के कुछ अफॉर्डेबल सस्ते प्लांस मौजूद हैं। इस प्लान में आपको 30 एमबीपीएस से लेकर 150 एमबीपीएस तक की स्पीड मिलने वाली है।

new-modern

इस प्लान को 6 महीने के लिए सब्सक्राइब करने पर आपको 15 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी फ्री मिलती है। इस प्लान में आपको 15 ओटीटी एप्स का फ्री एक्सेस भी दिया जाता है। साथ ही इसमें आपको 550 से ज्यादा टीवी चैनल का एक्सेस भी मिलेगा। आइए जानते हैं इसकी डिटेल

30Mbps स्पीड वाला प्लान

जिओ फाइबर का 599 वाला प्लान 30 एमबीपीएस स्पीड के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डाटा दिया जाएगा। प्लान में फ्री वॉयस कॉलिंग का ऑफर भी है। ये प्लान 550 से ज्यादा टीवी चैनलों के साथ आता है। इस पर 14 ओटीटी एप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इसमें डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव और जी5 भी शामिल हैं। प्लान को 6 महीने के लिए सब्सक्राइब कराने पर आपको 15 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी फ्री मिलेगी।

100Mbps स्पीड वाला प्लान

100 एमबीपीएस स्पीड और ओट बेनिफिट वाला जिओ फाइबर का सबसे सस्ता प्लान 899 का है। इस प्लान को 6 महीने के लिए सब्सक्राइब करने पर 15 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी। कंपनी इस प्लान में इंटरनेट उसे करने के लिए भी अनलिमिटेड डाटा दे रही है। प्लान 550 से ज्यादा टीवी चैनल के फ्री ऐक्सेस के साथ आता है। इसमें आपको जियो सिनेमा, डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव और जी5 के साथ टोटल 14 ओटीटी ऐप का फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

150Mbps स्पीड वाला प्लान

जियो फाइबर का यह प्लान 999 रुप्रये का आता है। इसे 6 महीने के लिए सब्सक्राइब कराने पर आपको 15 दिन की वैलिडिटी फ्री मिलेगी। कंपनी इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डेटा दे रही है। प्लान के सब्सक्राइबर्स 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स का मजा ले सकेंगे। इसके अलावा फ्री वॉइस कॉलिंग वाले इस प्लान में कंपनी 15 ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस दे रही है। इनमें अमेजन प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा और डिज्नी+ हॉटस्टार भी शामिल है।