Pithoragarh- कांग्रेस का सरकार पर तंज, कहा- हवाई सेवा बहाल नहीं हो रही तो हवाई पट्टी को बना दो टैक्सी स्टैंड

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

पिथौरागढ़ सहयोगी, 19 मार्च 2021

नैनीसैनी हवाई पट्टी से बंद पड़ी हवाई सेवा के एक साल पूरे होने पर नगर कांग्रेस कमेटी Pithoragarh ने केक काटकर विरोध जताया और सरकार से तुरंत हवाई सेवा बहाल करने की मांग करते हुए रोष व्यक्त किया।

कांग्रेस नगर अध्यक्ष पवन माहरा के नेतृत्व में कांग्रेसी नगर पालिका तिराहे पर एकत्रित हुए और बदहाल हवाई सेवा के एक वर्ष पूरे होने पर विरोध स्वरूप केक काटकर सरकार पर तंज कसा। इस मौके पर नगर अध्यक्ष माहरा ने कहा कि कांग्रेस ने हवाई पट्टी चौड़ीकरण कर हवाई सेवा शुरू करवाई थी, परंतु बीजेपी की सरकार आते है हवाई सेवा बदहाल हो गई।

यह भी पढ़े..

Pithoragarh- चेहरा बदलकर पाप धोना चाहती है भाजपा: मयूख

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) हॉट मिक्स में खराब गुणवत्ता को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

नौ सीटर विमान चलाया तो विमान का दरवाजा हवा में ही खुलने की घटनाएं होने लगी। इस तरह की अव्यवस्थाओं के बीच जनता जान हथेली पर रखकर सफर करने को विवश थी। अब एक साल से हवाई सेवा पूरी तरह ठप पड़ी है।

यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक तिवारी और वरिष्ठ उपाध्यक्ष केदार सिंह लुंठी ने कहा कि उत्तराखंड की तस्वीर बदलने की बात करने वाली भाजपा सरकार मुख्यमंत्री तो बदल रही है, लेकिन उत्तराखंड की दशा और दिशा जस की तस है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार हवाई सेवा सुचारू नहीं कर पा रही है तो हवाई पट्टी को टैक्सी स्टैंड बना दे, जिससे कम से कम शहर की यातायात व्यवस्था में कुछ सुधार हो सकेगा।

नगर महासचिव आशीष सुरकाली और अज्जू गोस्वामी ने कहा कि एक तरफ महंगाई, बेरोजगारी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। आम जनता इन बुनियादी समस्याओं से बेहाल है, मगर दूसरी तरफ मुख्यमंत्री फटी जीन्स जैसे विषय पर बेतुका बयान दे रहे हैं।

यह भी पढ़े..

Pithoragarh- गुरना माता मंदिर से लाखों की घंटियां चोरी, 3 दबोचे

उन्हें जनता की बदहाली और अर्थव्यवस्था की फटेहाली नहीं दिखाई दे रही है। प्रदर्शन में महासचिव गौरव धामी, आयुष गहतोड़ी, सचिन खड़ायत, धीरज सार्की, रजत विश्वकर्मा आदि शामिल थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/