News-web

ट्यूशन के लिए घर से निकली नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म,मध्य प्रदेश का है मामला

बच्चियों से रेप के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे है। मध्य प्रदेश के शहडोल में एक बार फिर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां ट्यूशन पढ़ने जा रही नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश में नाबालिग पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी है। बीते 6 मई को नाबालिग लड़की अपनी सहेली के साथ कल्याणपुर के जंगल में यह कहकर गई थी कि उसे घर पर ही पढ़ाया जाएगा। एक नाबालिग लड़की को एक लड़के के साथ जंगल में अकेले जाते देख 5 लड़कों ने उसका पीछा किया। जैसे जंगल पहुंचे तो आरोपियों ने किशोरी के कपड़े फाड़ दिए और फिर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

आरोपियों ने एक के बाद एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया जिसके बाद फरार हो गए। पीड़िता की सहेली भी डर के मारे लड़की को जंगल में अकेला छोड़कर भाग गई।घटना के बाद नाबालिग ने हिम्मत जुटाई और फटे कपड़ों के साथ अपने घर पहुंची और पूरी घटना अपने परिवार को बताई. घटना की जानकारी होने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। पूरी बात जानने के बाद परिजन कोतवाली थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। साथ ही पुलिस अलग-अलग टीमें बनाकर उसकी गिरफ्तारी में जुटी है।