रातों रात अरबपति बन गया किसान , बंद खाते में अचानक आ गए 99 अरब रुपए, बैंक कर्मी हो गए हैरान

उत्तरा न्यूज डेस्क
3 Min Read

एक किसान अचानक से रातोरात अरबपति बन गया। यह मामला यूपी के भदोही जिले का है। किसान का जो खाता बंद था उसमें अचानक से अरबों रुपये कहीं से आ गए। इस बात कर आपको विश्वास नहीं होगा ऐसा ही किसान के साथ भी हुआ पहले तो किसान को इस पर बिल्कुल यकीन ही नहीं हुआ। लेकिन यह बात बिलकुल सच है मोबाइल पर आए मैसेज से किसान कुछ समझ नहीं पाया। फिर उसने मोबाइल का मैसेज किसी दूसरे व्यक्ति से पढ़वाया तो पता चला कि उसके खाते में बहुत सारे पैसे जमा हुए हैं।

किसान जब बैंक पहुंचा तो यह बैंक बताया तो बैंकर्मियों ने खाता चेक किया तो उनके होश उड़ गए। किसान की बात सच निकली। जानकारी के अनुसार किसान भानु प्रकाश बिंद का सुरियावां के बैंक ऑफ बड़ौदा ग्रामीण बैंक में खाता है, जो बंद पड़ा हुआ था। जिस खाते में अचानक से 16 मई को पैसे आ हुए जिसका मेसेज उसके मोबाइल पर आया। मैसेज कुछ समझ नहीं आया तो उसने गांव के किसी दूसरे व्यक्ति से मैसेज को पढ़ाया।

किसान के मोबेलमे आए मैसेज में लिखा था कि उसके खाते में 99999495999.99 रुपये (99 अरब 99 करोड़ 94 लाख 95 हजार 999 रुपये) धनराशि जमा हुई है। यह सुनते ही भानु प्रकाश के होश उड़ गए और उन्हें इस पर बिल्कुल विश्वास नहीं हो पाया। जिसके बाद वह सीधे बैंक पहुंचा। किसान जैसे ही बैंक कर्मियों को रुपये जमा होने की जानकारी दी। जिसके बाद

बैंक कर्मियों ने तुरंत किसान का खाता चेक किया तो मामला सही निकला। इतनी बड़ी धनराशि खाते में देख सभी हैरान हो गए। बैंक के प्रभारी बैंक मैनेजर आशीष तिवारी ने बताया कि खाता धारक भानु प्रताप की केसीसी खाता था। खाते के माध्यम से इन्होंने खेत पर लोन ले रखा था। खाता एनपीए हो जाने के बाद इस तरह हुआ है। हालांकि, खाते को होल्ड कर दिया गया है। कहा कि पैसा कहां से आया और किसने भेजा है इसकी जांच की जा रही है। उधर, मामले की जनकारी के बाद लोग इसे लेकर चर्चाएं करते देखे गए।

Sticky AdSense Example

Sticky AdSense Example

Content goes here. Scroll down to see the sticky ad in action.

More content...