shishu-mandir

Pithoragarh- गुरना माता मंदिर से लाखों की घंटियां चोरी, 3 दबोचे

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़ सहयोगी, 17 मार्च 2021
घाट-पिथौरागढ़ रोड पर स्थित प्रसिद्ध गुरना माता मंदिर से 7 लाख रूपये मूल्य से अधिक की घंटियां चोरी कर ली गईं। मामले की सूचना मिलने पर कोतवाली Pithoragarh
पुलिस ने करीब 1 घंटे के भीतर चोरी का खुलासा कर उत्तर प्रदेश निवासी 3 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

Pithoragarh- चेहरा बदलकर पाप धोना चाहती है भाजपा: मयूख

बीती मंगलवार की देर शाम एक व्यक्ति ने पिथौरागढ़ कोतवाली में तहरीर दी कि 15 मार्च की रात को अज्ञात लोगों ने गुरना माता मंदिर की धर्मशाला की छत पर रखी घंटियां चोरी कर ली हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…

Pithoragarh- खलिया वन संरक्षित क्षेत्र में दिया पर्यावरण संरक्षण संदेश

एसपी सुखबीर सिंह के दिशा-निर्देश पर वरिष्ठ उप निरीक्षक महेश चंद्र के पर्यवेक्षण में मामले के खुलासे के लिए घाट चैकी प्रभारी एसआई प्रियांशु जोशी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। टीम ने जांच-पड़ताल करते हुए मुकदमा दर्ज होने के एक घंटे भीतर घाट पुलिस चैकी के पास से तीन आरोपितों को पकड़ लिया।

जिनके पास एक पिकअप वाहन संख्या यूपी 37 एटी-3720 से प्लास्टिक के 14 कट्टों में लगभग 12 कुंतल घंटियां बरामद की गईं। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने घंटियों को गुरना मंदिर से चोरी किया जाना स्वीकार किया है। बरामद घंटियों की अनुमानित कीमत लगभग 7 लाख 20 हजार रुपये आंकी गई है।

पकड़े गए आरोपितों में तालिब शेख उम्र 22 वर्ष पुत्र शाहिद शेख, बिल्लू शेख 20 वर्ष पुत्र गुल्लू शेख तथा सुहेल उम्र 18 पुत्र अमिरुद्दीन हैं। सभी हापुड़, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos