Almora-अब विधायक ​मनोज तिवारी बोले,20 से शुरू होगा जाखनदेवी रोड पर डामरीकरण

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

जाखनदेवी से शिखर तक खस्ताहाल सड़क की दशा आज तक सुधर नही सकी है। जनवरी के पहले हफ्ते सीवर लाइन का काम शुरू हुआ था और ​अभी तक विभाग पूरा काम नही करवा सका है। पिछले पांच महीने से सड़क से लगे मकानों,दुकानों में लोग धूल,मिटटी के साथ जीने पर मजबूर है।


विधायक मनोज तिवारी ने 12 मई तक सड़क के डामरीकरण का काम पूरा करने के निर्देश जारी किए थे लेकिन विभाग ने तय दिन निकल जाने के बाद आज तक डामरीकरण नही करवाया।अब विधायक मनोज तिवारी ने 20 मई तक डामरीकरण का काम शुरू होने की बात कही है।


यहां जारी एक बयान में विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि शिखर तिराहे से जाखनदेवी की ओर मुख्य मोटर मार्ग में सीवर लाइन का काम चल रहा है और यह काम पूरा होने के बाद पीडब्लूडी की ओर से डामरीकरण का काम किया जाएगा। विधायक ने कहा कि इस समय आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू होने की वहज से टेंडर प्रक्रिया नही हो पा रही है।

विधायक मनोज तिवारी ने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जनता की असुविधा को देखते हुए व्यवस्था के रूप में 20 मई से डामरीकरण का काम शुरू हो जाएगा। विधायक तिवारी ने इस सुविधा के लिए समस्त जनता,दुकानदार और व्यापार मण्डल से खेद प्रकट करते कहा कि भविष्य में जनता को इस तरह की कठिनाइयों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Sticky AdSense Example

Sticky AdSense Example

Content goes here. Scroll down to see the sticky ad in action.

More content...