News-web

वह मासूम बच्ची चिल्लाती रही लेकिन मां को नहीं आई दया, पिता भी बनाता रहा वीडियो

Published on:

सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफार्म पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक मां अपनी बेटी को बेरहमी से पीटती हुई नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो गुजरात का है हालांकि अभी इसके आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

बताया जा रहा है कि यह डरा देने वाला वीडियो सोशल मीडिया एक पर कई पत्रकारों और यूजर्स के द्वारा शेयर किया गया है। यह वीडियो देखने के बाद आप भी बेहद हैरान हो जाएंगे। यह वीडियो आघात पहुंचाने वाला है जिसमें एक महिला को दिखाया गया है जो अपनी छोटी सी बेटी को जमीन पर लेटा कर बेरहमी से पीट रही है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक असहाय छोटी बच्ची अपने बचाव में और मदद के लिए लगातार चिल्ला रही है। वीडियो में उसे पर रोंगटे खड़े हो जाते हैं जब मां उस छोटी सी मासूम बच्ची का गला घोटने की कोशिश करती है।

अपराधी महिला ऐसा एक बार नहीं बल्कि दो बार करती है और उसके बाद वो लड़की को मारते और खींचते हुए दूसरे कमरे में ले जाती है, जिसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है।

इस बेहद खौफनाक वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं, सोशल मीडिया में लोगों का कहना है कि भला एक मां कैसे इतनी पत्थर दिल हो सकती है, जो अपनी ही छोटी सी बच्ची को इतने निर्मम तरीके से पीट रही हो।