News-web

राहुल का ‘चमत्कारी’ कैच, गोयनका की तालियों से गूंजा मैदान! लखनऊ कप्तान के करिश्मे से खुश हुए मालिक

Published on:

आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में केएल राहुल ने एक ऐसा कैच लपका जिसने सबको हैरान कर दिया। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान ने शाई होप का एक बेहतरीन कैच पकड़ा, जिस पर टीम के मालिक संजीव गोयनका भी अपनी खुशी नहीं रोक पाए और तालियां बजाते नजर आए।

रवि बिश्नोई के ओवर में शाई होप ने एक शॉट खेला जो कवर्स की तरफ गई। केएल राहुल ने कैच लेने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके हाथ से छिटक गई। उन्होंने हार नहीं मानी और दूसरे प्रयास में डाइव लगाकर शानदार कैच लपक लिया।

राहुल के कैच को देखकर संजीव गोयनका ने तालियां बजाईं और उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में मिली हार के बाद गोयनका राहुल पर नाराज दिखे।

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम प्लेऑफ़ में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही है। टीम 12 मैचों में 6 जीत के साथ 7वें पायदान पर है। प्लेऑफ़ में जाने के लिए उन्हें अपने बचे हुए दोनों मुकाबले बड़े अंतर से जीतने होंगे। और लखनऊ को प्लेऑफ़ में जाने केलिए चेन्नई को अपना आखिरी मुकाबला हारना होगा ।

केएल राहुल का प्रदर्शन लखनऊ के लिए बेहद अहम है। अगर उन्हें प्लेऑफ़ में जाना है तो राहुल को आगे भी ऐसा ही शानदार प्रदर्शन करना होगा।