Delhi Gym Trainer Murder:15 बार किया गया चाकू से वार, जिम ट्रेनर की शादी से कुछ घंटे पहले हुई हत्या, पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार

Smriti Nigam
3 Min Read

Delhi Gym Trainer Murder: पुलिस का कहना है की हत्या के बाद जिम ट्रेनर के पिता लापता थे। पुलिस के मुताबिक जिम ट्रेनर का विवाह गुरुवार को होने वाला था।

new-modern

Delhi Gym Trainer Murder Case: साउथ दिल्ली में एक 29 वर्षीय जिम ट्रेनर की उसकी शादी के कुछ घंटे पहले ही घर पर हत्या कर दी गई। जिम ट्रेनर के चेहरे और सीने पर 15 बार चाकू से वार किया गया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुख्य संदिग्ध जिम ट्रेनर के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना दक्षिणी दिल्ली के देवली एक्सटेंशन इलाके की है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार को गौरव सिंघल के पिता को हिरासत में ले लिया गया है। शुरुआती जांच में यह पता चला कि उसे 15 बार चाकू मारा गया और हत्या के बाद से ही उसके पिता लापता थे।

पिता पुत्र के बीच था तनाव
पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि पिता पुत्र के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। दोनों के बीच तनाव की स्थिति थी। पुलिस ने कहा आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है और उसे यह काम पहले ही कर देना चाहिए।

गुरुवार को थी गौरव की शादी
जानकारी के मुताबिक दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपयुक्त अंकित चौहान का कहना है कि पुलिस को करीब 12:30 बजे इस घटना के बारे में फोन पर सूचना मिली। उन्होंने कहा कि हमले के बाद गौरव के परिवार के सदस्य उन्हें नजदीकी अस्पताल में लेकर जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि गुरुवार को गौरव की शादी होने वाली थी और यह एक अरेंज मैरिज थी

सिंघल के परिवार के सदस्यों ने क्या कहा?
रिपोर्ट के मुताबिक सिंगल के परिवार के सदस्यों का कहना है कि उन्हें परिवार से जुड़े किसी भी व्यक्ति पर किसी तरह का कोई भी संदेह नहीं है। मृतक के चाचा का कहना है कि मुझे लगभग आधी रात को मेरे भतीजे की हत्या के बारे में फोन आया। मैं तुरंत उसके घर आ गया जब मैं वहां पहुंचा तो गौरव के परिवार वाले उसे अस्पताल ले जा चुके थे। हमें परिवार की ओर से किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी का संदेह नहीं है।

परिवार के एक अन्य सदस्य जयप्रकाश सिंघल ने कहा, ‘उसकी हत्या किसने की, इस बारे में पूरे परिवार को कोई जानकारी नहीं है। हमने कोई चीख नहीं सुनी क्योंकि घर के पास ढोल बज रहा था। पुलिस को मामले की ठीक से जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करना चाहिए।