बिग ब्रेकिंग— पूर्व सीएम हरीश रावत की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखण्ड के पूर्व सीएम हरीश रावत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि हल्द्धानी से काशीपुर जा रहे पूर्व सीएम हरीश रावत की फोर्च्यूनर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में पूर्व सीएम हरीश रावत घायल हो गए है जबकि उनका वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।हादसा देर रात बारह बजे के आसपास का बताया जा रहा है।


पूर्व सीएम के वाहन के क्षतिग्रस्त होने की सूचना मिलने के बाद तुरंत पुलिस प्रशासन ने उन्हें इलाज के सीएचसी में भर्ती करवाया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। हादसे में पूर्व सीएम हरीश रावत चोटिल हुए है जबकि उनके वाहन को चला रहा चालक और गनर सुरक्षित है जबकि वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।


प्राथमिक उपचार के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।सीओं भूपेंद्र सिंह भंडारी खुद अपने वाहन से पूर्व सीएम हरीश रावत को लेकर काशीपुर के केवीआर अस्पताल गए। अस्पताल में सीएम रावत का गहन परीक्षण किया गया। जहां पूर्व सीएम रावत का इलाज चला। जानकारी के मुताबिक पूर्व सीएम रावत को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। पूर्व मुख्यमंत्री रावत के सीने में दर्द बताया जा रहा है।

adbanner