बनबसा सेना भर्ती के लिए प्रत्येक ब्लाक में करियर काउंसिलिंग का होगा आयोजन, किस ब्लाक में कब होगी करियर काउंसिलिंग जानने के पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
rajan

अल्मोड़ा। आगामी 21 से 30 सितंबर तक बनबसा में होने वाली सेना भर्ती से पूर्व तैयारी को लेकर युवाओं की करियर काउंसिलिंग का आयोजन किया जायेगा। जिसमें भर्ती से संबंधित जानकारी व टिप्स दिये जायेंगे।​ जिले के सभी 11 विकासखंडों में अलग—अलग तिथि​ को करियर काउंसिलिंग का आयोजन किया जायेगा। आयुक्त कुमाऊं राजीव रातैला के निर्देश के बाद डीएम ने करियर काउंसिलिंग के लिए क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी वाईएस रावत को नोडल अधिकारी नामित किया है। डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने बताया कि सेना में भर्ती होने वाले इच्छुक युवाओं को करियर काउंसिलिंग में भर्ती से संबंधित जानकारी के साथ भर्ती से पूर्व सभी दक्षताओं के बारे में विस्तार से बताया जायेगा। ताकि जनपद के अधिक से अधिक इच्छुक युवा सेना भर्ती में सफल हो सकें।

jageshwarmela2

डीएम ने ब्लाकवार करियर काउंसिलिंग के लिए तिथि निर्धारित कर दी है। 20 अगस्त मंगलवार को खण्ड विकास कार्यालय हवालबाग, 22 अगस्त धौलादेवी, 27 अगस्त भैंसियाछाना, 28 अगस्त लमगड़ा, 30 अगस्त ताकुला, 31 अगस्त ताड़ीखेत, 03 सितम्बर भिक्यासैंण, 04 सितम्बर द्वाराहाट, 06 सितम्बर चौखुटिया, 17 सितम्बर सल्ट तथा 18 सितम्बर को स्याल्दे विकास खण्ड कार्यालयों में करियर काउंसिलिंग का आयोजन किया जायेगा। डीएम ने बताया कि करियर काउंसिलिंग सुबह 9 बजे से शुरू होगी। करियर काउंसिलिंग के सफल संचालन के लिए डीएम ने सीईओ जगमोहन सोनी को सभी खंड शिक्षा अधिकारियों को अपने स्तर से निर्देशित करने के निर्देश दिये है ताकि इच्छुक युवा भर्ती से पूर्व करियर काउंसिलिंग में अधिक से अधिक संख्या में प्रतिभाग कर सकें।

jagesha advt 1 1