लोहाघाट और काशीपुर में बीजेपी की जनसभाएं, राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ ने चढ़ाया सियासी पारा

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

उत्तराखंड में चुनावी माहौल गर्जने लगा है और इसी माहौल में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने अपनी रैलियों में उत्साह और जोश भर दिखाया है। लोहाघाट और काशीपुर में उन्होंने बीजेपी की जनसभाएं आयोजित की, और बीजेपी के प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में समर्थन माँगा। जिसमें सियासी भाषणों और टिप्पणियों से भरपूर माहौल था। राजनाथ सिंह ने यहां कांग्रेस के मंत्रियों पर निशाना साधते हुए उनकी जेल की हवा खाने की कथनी की।

new-modern

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने जनसभाओं में कहा कि कांग्रेस के सभी जनप्रतिनिधियों को जेल से गुजरना पड़ा है, जबकि उन्होंने किसी भी जेल में नहीं जाने का दावा किया। उन्होंने अपने प्रचारकों को और भाजपा के समर्थकों को जागरूक रखने के लिए समर्थन दिया।

राजनाथ सिंह ने पहले गड़वाल लोकसभा सीट पर जनसभा की थी, उसके बाद उन्होंने लोहाघाट और काशीपुर में भी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपने भाषणों में भारतीय राजनीति के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की और भाजपा की नीतियों की प्रशंसा की।

आने वाले दिनों में, उत्तराखंड में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बाद अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रचार मैदान में नजर आएंगे। योगी आदित्यनाथ की भी विभिन्न जनसभाएं लोहाघाट, रुड़की, देहरादून में आयोजित की जाएंगी, जिससे उत्तराखंड में भाजपा की मुख्य धारा को और भी मजबूती मिलेगी।