बेंगलुरु के नाम वानखेड़े स्टेडियम का हाईएस्ट टीम स्कोर, आज यहीं मुंबई से होगा सामना

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच एक रोमांचक मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में होगा। यह मुकाबला IPL 2024 के 17वें सीजन का 25वां मैच होगा जिसकी शुरुआत शाम 7:30 बजे होगी। टॉस 7:00 बजे होगा। यह MI के लिए पांचवां और RCB के लिए छठा मैच होगा।

new-modern

MI ने अब तक 4 मैच खेले हैं, जिनमें से 3 हार और एक जीत हासिल की है, जबकि RCB को पिछले 5 मैचों में केवल एक जीत मिली है। बेंगलुरु को भी दो पॉइंट्स हैं। MI रन रेट सही होने की वजह से वे पॉइंट्स टेबल में आठवें और RCB नौवें नंबर पर हैं।

MI और RCB के बीच हेड टू हेड मुकाबले में MI का पलडा भारी है। इन दोनों टीमों के बीच कुल 32 मुकाबले हुए हैं, जिनमें 18 मुंबई ने और 14 बेंगलुरु ने जीत हासिल की है। वानखेड़े स्टेडियम में दोनों टीमें 9 बार आमने-सामने हो चुकी हैं, जिनमें MI 6 बार और RCB 3 बार जीती है।

MI के ओपनर्स फॉर्म में वापस आ गए हैं और आजके मैच में उनके शुरुआती एक्सप्लोइट का इंतजार किया जाएगा। मध्यक्रम ऑर्डर को भी स्थिर रखना उन्हें महत्वपूर्ण होगा। जसप्रीत बुमराह प्रभावी गेंदबाजी कर रहे हैं जिससे MI की गेंदबाजी मजबूत है। RCB के लिए विराट कोहली का फॉर्म एक पॉजिटिव एलिमेंट है।

आज के मुकाबले में बॉलिंग लाइनअप को लय खोजने की जरूरत है ताकि उन्हें विकेट्स लेने में सफलता मिले। यश दयाल ने 5 मैचों में 5 विकेट लिए हैं, जो एक प्रभावशाली प्रदर्शन है। RCB को अपनी गेंदबाजी को मजबूत करके टीम के लिए अच्छे परिणाम हासिल करने की जरुरत है।