अल्मोड़ा पुलिस ने पकड़ी 11 लाख से ज्यादा कीमत की शराब,तस्कर हुआ फरार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अवैध रूप से शराब बेचने वालों,होटल,ढाबों व रेस्टोरेण्टों में शराब पिलाने एवं बेचने वालों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है।


सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद और सीओ ओशिन जोशी के नेतृत्व में एसओजी,एएनटीएफ और लमगड़ा पुलिस की संयुक्त टीम ने लमगड़ा, मोरनौला क्षेत्र में चैंकिग की।चैकिंग के दौरान टीम ने शहरफाटक की ओर से आ रही एक पिकप को रोकने की कोशिश की वाहन चालक ने वाहन रोकने के बजाय वाहन की स्पीड तेज कर दी और वहां से भाग निकला।

टीम ने उसका पीछा किया तो चालक तेज गति से अपने वाहन को धौलकड़िया की ओर ले गया। पुलिस की टीम को पीछे देखकर चालक वाहन को वही छोड़कर भाग गया।


तलाशी लेने पर वाहन संख्या यूके 04 सीए0 9034 पिकप में कुल 155 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। इस मामले में लमगड़ा थाने में अज्ञात के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस टीम ने पिकप में अलग-अलग ब्राण्ड की 155 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की।पकड़ी गई शराब की कीमत ग्यारह लाख,तीन हजार,आठ सौ अस्सी रुपये बतायी जा रही है। पुलिस टीम में जैंती चौकी प्रभारी उप निरीक्षक सुनील कुमार,एसओजी प्रभारी सुनील धानिक, सौरभ कुमार भारती,कांस्टेबल मौ0 यामीन,विरेन्द्र सिंह,जितेन्द्र सिंह बिष्ट,गिरीश प्रसाद शामिल रहे।