Join WhatsApp

News-web

दौलाघट में एलपीजी केवाईसी कैंप स्थगित कराने का आरोप, लोगों मे नाराजगी कहा मायूस हुए 250 से अधिक लोग

By editor1

Published on:

Allegation of postponement of LPG KYC camp in Daulaghat, resentment among people, more than 250 people disappointed

अल्मोड़ा, 20 मई 2024- अल्मोड़ा जिले के हवालबाग विकासखंड के दौलाघट क्षेत्र में सुनियोजित गैस केवाईसी कैंप को बीच में रोक दिए जाने से स्थानीय जनता में काफी आक्रोश देखने को मिला।
आरोप है कि साजिशन जनहित में लगाए जा रहे कैंप को तब स्थगित कर दिया गया जब कैंप शुरू हो गया था।
स्थानीय समाजसेवी जीवन सिंह तड़ागी ने बताया कि सोमवार को दौलाघट में गैस केवाईसी कैंप लगना था जिसकी खबर जनता को एक हफ्ते पहले दी जा चुकी थी। सुबह 7.30 बजे से लोग पर्ची काटने के लिए लाइन में लगना शुरू कर दिए थे, तकरीबन 250 पर्ची कटने के बाद कैंप को स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा बीच में ही रोक दिया,जिसके चलते सुबह से चिलचिलाती धूप में खड़ी जनता मायूस हो गई , उन्होंने बताया कि जनता के हित में लगाए जा रहे कैंप को राजनीति तूल देने की कोशिश कर रहे जनप्रतिनिधि चालू कैंप को बंद कराने में सफल रहे।
तड़ागी ने बताया कुछ स्थानीय जनप्रतिनिधि इसे राजनीतिक तूल देने का कार्य कर रहे हैं वे चाहते है की कैंप का आयोजन उनके गांव में हो जबकि दौलाघट 15 से अधिक गांवों का केंद्र बिंदु हैं यहां कैंप लगने से सबको सहूलियत होती,कैंप बंद कराने से सभी लोग हताश है और लोगों में निराशा है।
उन्होंने बताया कि इस दौरान ग्राम सभा रिखे के प्रधान पुरन राम, उप ग्राम प्रधान रिखेआनंद सिंह तड़ागी, केस्ता प्रधान संजय आर्या,हंसी देवी,शांति देवी,जयंती देवी, पुष्पा देवी,चंदन सिंह,रमेश सिंह,विमल सिंह व अन्य मौजूद रहे।