News-web

यहां पत्नी को लेने ससुराल गए युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

हल्द्वानी के तीनपानी क्षेत्र से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां अपने ससुराल में पत्नी के साथ एक युवक की कहासुनी हो गई। जिसके बाद गुस्साए युवक ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। ससुरालियों ने किसी तरह आग बुझाई और उसे एसटीएच में भर्ती कराया।यहां युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए आइसीयू में रखा गया है।

पुलिस ने युवक के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।जानकारी के अनुसार नीलांचल कॉलोनी निवासी युवक की शादी चार महीने पहले तीनपानी क्षेत्र से हुई है। अस्पताल में भर्ती युवक ने बताया कि छह दिन पहले उसकी मां की तबीयत खराब हुई थी। मां ने उसकी पत्नी से दाल बनाने को कहा। इतनी सी बात पर पत्नी नाराज हो गई और अपने कमरे में जाकर बैठ गई। जिसके बाद पत्नी ने फोन कर मायके से अपने भाई को बुला लिया और उसके साथ आपने मायके चली गई।

बीते तीन दिन से वह पत्नी को घर लाने के लिए ससुराल के चक्कर काट रहा था। वही शनिवार दोपहर एक बजे भी वह अपनी पत्नी को लेने गया था लेकिन उसने कहा की वह ससुराल नहीं जाएगी। और पत्नी के भाई ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद उसने बाइक से पेट्रोल निकालकर खुद पर छिड़ककर आग लगा ली।मामले में कोतवाल उमेश कुमार मलिक का कहना है कि युवक ने अपने ऊपर खुद आग लगाई है। घायल युवक और उसकी पत्नी के बयान दर्ज कर लिए हैं। युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। डॉक्टरों के अनुसार वह करीब 50 प्रतिशत झुलस गया है।