News-web

आखिर कब रुकेगी यह अश्लीलता? कहां है पुलिस? दिल्ली मेट्रो में लड़की के अश्लील डांस को देखकर लोगों ने किया सवाल

Published on:

Delhi Metro Dance Viral Video : दिल्ली मेट्रो के अब तक कई सारे वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसमें लड़कियां रील बनाते हुए दिखाई देती हैं लेकिन अब लोग इन पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। डीएमआरसी भी इस तरह की हरकत करने वाले कई लोगों पर कार्यवाही कर चुकी है लेकिन मेट्रो में रेल बनाने और अश्लील डांस करने का सिलसिला रुक नहीं रहा है। इस वक्त एक ऐसी लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है।

लड़की की डांस का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक लड़की का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की मेट्रो में डांस कर रही है जिसे देखकर लोग इसे अश्लील डांस कह रहे हैं। और इस पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। लड़की ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया है। डांस कर रही लड़की का नाम मनीषा बताया जा रहा है जिसके इंस्टाग्राम में यूट्यूब पर लाखों फॉलोअर्स भी हैं। हालांकि दिल्ली मेट्रो में लड़की ने एक के बाद एक कई सारे वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह यात्रियों के बीच खड़े होकर अश्लील डांस कर रही है। अब वीडियो को लेकर लोग भड़क रहे हैं।

एक शख्स ने लिखा कि अगर पुलिस ऐसे लोगों पर रोक लगाने पर अक्षम है तो मेट्रो ही बंद कर दे। एक ने लिखा कि मुझे तो डर लगता है कि परिवार के साथ जाने पर कहीं मेट्रो में कोई अश्लीलता ना दिख जाए। एक अन्य ने लिखा कि ये लड़कियां लाइक्स और व्यूज के लिए इस कदर पागल हो चुकी हैं कि इन्हें कानून से भी डर नहीं लगता है। ये जानते हैं कि अधिक से अधिक क्या होगा? एक दो दिन की जेल, कुछ हजार का जुर्माना ही तो होगा।

एक ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में ‘Live & Free’ रंगारंग कार्यक्रम, चित्रहार व ऑडिशन भी शुरू कर देना चाहिए। एक कोच सिर्फ कपल के लिए आरक्षित कर दिए जाएं और रील बनाने वालों को डिस्काउंट दिया जाए। एक ने लिखा कि सरकार से निवेदन है कि जल्द से जल्द मेट्रो ही बंद कर दें क्योंकि इस तरह की हरकतों पर तो रोक लग नहीं पाएगी।