Almora- चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो होगा आंदोलन, एसएसपी से मिला व्यापारियों का शिष्टमंडल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 26 मार्च 2021
Almora
नगर के अलग—अलग प्रष्ठिानों में हुई चोरी का खुलासा नहीं होने पर अब व्यापारियों में आक्रोश बढ़ते जा रहा है। मामले को लेकर आज व्यापारियों का एक शिष्टमंडल एसएसपी पंकज भट्ट से मिला। व्यापारियों ने एसएसपी को ज्ञापन सौंप शीघ्र चोरी का खुलासा करने की मांग की है, मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

इस दौरान व्यापारियों ने कहा कि नगर में आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही है, चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं होने से चोरों के हौंसलें बुलंद हो रहे है और वह नएं घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

यह भी पढ़े…

Almora Breaking- ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौत

Almora- पूर्व स्पीकर कुंजवाल का क्षेत्र भ्रमण, जलाशय को किया जनता को समर्पित

व्यापारियों ने कहा कि लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से नगर के सभी व्यापारियों में भय का माहौल है। व्यापारियों ने एसएसपी को ज्ञापन सौंप शीघ्र चोरी की घटनाओं का खुलासा करने व चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की है। ज्ञापन में कहा कि अगर शीघ्र चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो वह आंदोलन को बाध्य होंगे।

यह भी पढ़े…

Almora- गैरसैण मंडल के विरोध में आप पार्टी कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली

वही, एसएसपी पंकज भट्ट ने व्यापारियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि चोरी की घटनाओं का खुलासा करना उनकी प्राथमिकताओं में एक है। शीध्र चोरी का खुलासा किया जाएगा और चोरों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा। एसएसपी ने पीड़ित व्यापारी भुवन पांडे को आश्वासन दिया कि चोरी हुई संपूर्ण धनराशि और सामान बरामद कर उन्हें वापस लौटना का प्रयास किया जाएगा।

इस मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील साह, उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, प्रत्येश पांडे, सचिव मयंक बिष्ट, उपसचिव राहुल, अमन नज़्जौन, कोषाध्यक्ष कार्तिक साह, महिला उपाध्यक्ष अनीता रावत, भैरव गोस्वामी, मनीष जोशी, विजय भट्ट, मनोज सनवाल, त्रिलोचन जोशी, करन पांडे, भुवन पांडे, आशु भट्ट, नितिन कुमार आदि व्यापारी मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos