News-web

क्या बंद होने वाला है कपिल शर्मा शो,कृष्णा अभिषेक ने बताइए यह वजह

Published on:

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का नया वर्जन द ग्रेट इंडियन कपिल शो हर किसी को पसंद आ रहा है। इस शो में कपिल अपनी पुरानी स्टार कास्ट के साथ दिखाई दे रहे हैं और सभी को एंटरटेन भी कर रहे हैं। वही कपिल शर्मा के शो में अभी तक कई सेलेब्स आ चुके हैं। इस शो के हर एपिसोड का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं क्योंकि यह फुल फैमिली एंटरटेनमेंट शो है।

ऑफ एयर नहीं हो रहा ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अब तक सात एपिसोड आ चुके हैं। वही शो के पहले सीजन का रैपअप भी हो गया है शो के अफेयर होने की खबर पर किकू शारदा के बाद अब कृष्णा अभिषेक ने कहा है कि यह शो ऑफ एयर नहीं हो रहा है। कृष्णा अभिषेक का कहना है टीम ने सीजन के पहले सीजन का रैपअप कर दिया क्योंकि उनका कॉन्ट्रेक्ट था।

कृष्णा अभिषेक ने कहा, ‘अरे बंद नहीं हो रहा हमारा शो, ये सिर्फ पहला सीजन खत्म हो गया है. हमारा कॉन्ट्रैक्ट था वो खत्म हुआ है सीजन 1 का।’ शो के दूसरे सीजन की खबर ने फैंस के चेहरे पर फिर से मुस्कान आ गई. शो के पहले सीजन में तो काफी स्टार्स आए। अब फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि शो के दूसरे सीजन में कौन-कौन आने वाले हैं।

दूसरे सीजन में आएंगे हॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स तक के सितारे

बताया जा रहा है कि इस शो के दूसरे सीजन में बॉलीवुड हॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स तक के सभी सितारे नजर आएंगे। शो के दूसरे सीजन में हॉलीवुड सिंगर एड शीरन, बैडमिंटन प्लेयर सानिया मिर्जा और बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर समेत कई बेहतरीन स्टार्स गेस्ट बनकर आने वाले हैं। दर्शक ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के दूसरे सीजन को देखने के लिए काफी बेताब है।