Kota News: मां बाप 3 साल की मासूम बच्ची को कार मे छोड़ कर चले गए शादी मे, फिर बच्ची की हुई दर्दनाक मौत

Smriti Nigam 1 View
2 Min Read

राजस्थान के कोटा से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां पर माता-पिता की लापरवाही के कारण 3 साल की मासूम बच्ची की जान चली गई। शादी अटेंड करने गए माता-पिता भूल गए कि कर में उनकी 3 साल की बच्ची भी है। 2 घंटे बाद जब उन्हें याद आया तो उन्हें कार में बच्ची मृत मिली। बच्ची 2 घंटे तक कार में लॉक रहे और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि यह घटना शाम की है जब माता-पिता शादी के फंक्शन में गए थे। मृतक बच्ची की पहचान गोरविका नागर के रूप में हुई। खतौली थाने के प्रभारी बन्ना लाल ने बताया कि प्रदीप नागर अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ जोरावरपुरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। जैसे ही परिवार कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा, मां और उसकी बड़ी बेटी कार से बाहर निकल आईं और प्रदीप वाहन पार्क करने चले गये।

लापरवाही ने ले ली मासूम की जान

उन्होंने कहा प्रदीप को लगा कि गोर्विका अपनी मां के साथ कार्यक्रम स्थल में अंदर चली गई है और उन्होंने कार को लॉक किया तथा समारोह में शामिल होने के लिए चले गये। लगभग दो घंटे तक वे शादी समारोह में ही रहे।’ लाल ने बताया कि जब वे (बच्ची के माता पिता) मिले और एक-दूसरे से गोरविका के बारे में पूछा तो उन्हें पता चला कि वह उनमें से किसी के भी साथ नहीं थी जिसके बाद उन्होंने उसे ढूंढना शुरू कर दिया।

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

लाल ने बताया कि बच्ची के माता-पिता ने उसे कार की पिछली सीट पर बेहोश पाया और उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि बच्ची के माता-पिता ने शव का पोस्टमार्टम कराने और पुलिस में मामला दर्ज कराने से इनकार कर दिया।

Sticky AdSense Example

Sticky AdSense Example

Content goes here. Scroll down to see the sticky ad in action.

More content...