जस्टिन लिन वन पंच मैन के फिल्म रूपांतरण का करेंगे निर्देशन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

जस्टिन लिन वन पंच मैन के फिल्म रूपांतरण का करेंगे

लॉज एंजिल्स, 14 जून (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता जस्टिन लिन लोकप्रिय मंगा वन पंच मैन के आगामी फिल्म रूपांतरण का निर्देशन करने से जुड़े हैं।

new-modern

लिन वेनम और जुमांजी द नेक्स्ट लेवल के पटकथा लेखक स्कॉट रोसेनबर्ग और जेफ पिंकनर की पटकथा पर आधारित फिल्म का निर्देशन करेंगे।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, सोनी पिक्च र्स फिल्म का समर्थन कर रही है और लिन अराद प्रोडक्शंस के अवि और अरी अराद के साथ निर्माण करेंगे।

वन पंच मैन इस अप्रैल में इस घोषणा के बाद लिन की पहली परियोजना होगी।

उन्होंने पहले 2006 की टोक्यो ड्रिफ्ट से शुरू होने वाली फ्रैंचाइजी के लिए चार फिल्मों का निर्देशन किया था। 2018 की फिल्म स्टार ट्रेक बियॉन्ड को भी निर्देशित किया था।

जापानी कलाकार वन द्वारा 2009 में वेबकॉमिक के रूप में बनाया गया, वन पंच मैन साइतामा पर केंद्रित है, जो एक औसत, बेरोजगार व्यक्ति है, जो सुपरहीरो बनने के लिए प्रशिक्षण लेता है और किसी भी प्रतिद्वंद्वी को हराने की क्षमता विकसित करता है चाहे वह कितना भी शक्तिशाली हो एक के साथ एकल पंच।

2009 में अपनी शुरूआत के बाद, वन पंच मैन वायरल हो गया और जापानी पत्रिका शुएशा के टोनारी नो यंग जंप नेक्स्ट में यूसुके मुराता के चित्रण के साथ मंगा प्रारूप में रीमेक प्राप्त किया। दुनिया भर में बिकने वाली 30 मिलियन से अधिक प्रतियों के साथ मंगा बेहद लोकप्रिय साबित हुई है।

2015 से, विज मीडिया ने मंगा का एक अंग्रेजी अनुवाद प्रकाशित किया है, जिसने न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्टसेलर सूची बनाई है।

–आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Source link