गाजियाबाद में 6 वर्षीय बच्ची को जर्मन शेफर्ड ने बुरी तरह नोचा, पंजों से किया घायल, वीडियो हुआ वायरल

Smriti Nigam
2 Min Read

गाजियाबाद की एक आवासीय कॉलोनी में साइकिल चलाते समय एक 6 साल की बच्ची को जर्मन शेफर्ड ने काट लिया। यह घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है इस सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि कुत्ते ने अजनारा इंटीग्रिटी हाउसिंग सोसाइटी में अपनी साइकिल पर बैठी 6 साल की लड़की वन्या चौहान को काट लिया जबकि मलिक ने पट्टे से उसे रोकने की कोशिश की लेकिन जानवर अनियंत्रित हो गया और उसने बच्ची को काट लिया।

हालांकि, लड़की की मां, नमिता चौहान, उस क्षण में, उसके बचाव में आईं और कुत्ते को उनकी बेटी को और अधिक नुकसान पहुंचाने से रोका, जैसा कि सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है।

नमिता चौहान ने इस मामले में सुरक्षा गार्ड से भी सहायता मांगी जिसे सीसीटीवी फुटेज के अनुसार कुत्ते के मालिक से बात करते हुए देखा जा रहा है। इसके बाद मां अपने बेटे को गोद में उठा लेती है और बेटी को वहां से लेकर चली जाती है। कुत्ते के काटने और पंजों के खरोचने के कारण वन्या चौहान के हाथ और कमर में चोटें आईं।

लड़की की मां ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 289 के तहत शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया, जब उसके कुत्ते ने उसकी बेटी को काटा। शिकायत में यह भी कहा गया कि कुत्ते ने थूथन भी नहीं पहना हुआ था। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) रवि कुमार ने कहा कि लड़की की मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गई है।