फर्जी विज्ञापन से कोई लेना-देना नहीं : अभिनेता सूरी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

फर्जी विज्ञापन से कोई लेना देना नहीं अभिनेता सूरी

फर्जी विज्ञापन से कोई लेना देना नहीं अभिनेता सूरी
चेन्नई, 13 जून (आईएएनएस)। जाने-माने तमिल अभिनेता सूरी ने स्पष्ट किया है कि उनका सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन से कोई लेना-देना नहीं है, जिसमें दावा किया गया था कि अभिनेता गरीब छात्रों की मदद के लिए एक शैक्षिक ट्रस्ट चला रहे हैं।

new-modern

विज्ञापन में दावा किया गया है कि जो लोग इंजीनियरिंग और कला में अपनी कॉलेज की शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए धन की तलाश कर रहे हैं, वे सोमवार को मदुरै के एक कॉलेज में एक कार्यक्रम में भाग लेकर ट्रस्ट से अपनी शिक्षा के लिए धन प्राप्त कर सकते हैं।

ट्विटर पर तमिल में जो नकली विज्ञापन था, उसे साझा करते हुए, सूरी ने कहा, इस विज्ञापन से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। विज्ञापन में जो तस्वीर आप देख रहे हैं, वह एक कार्यक्रम में शूट की गई थी, जिसमें मैंने भाग लिया था। उस तस्वीर का उपयोग करके, उन्होंने ऐसा डिजाइन किया है विज्ञापन।

उन्होंने कहा, हमने इस विज्ञापन को बाहर करने वालों को बुलाया है और उनसे इस तरह के गलत विज्ञापन न डालने को कहा है। चेतावनी पर ध्यान नहीं देने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी।

अभिनेता ने लिखा, छात्रों को उनकी शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए हम जो सहायता प्रदान करते हैं वह कुछ ऐसा है जो निजी तौर पर किया जाता है। हमारा इस आयोजन से कोई लेना-देना नहीं है। मुफ्त शिक्षा निधि प्रदान करने और शिक्षा को व्यवसाय बनाने की आड़ में इस तरह के विज्ञापन जारी करना समाज के लिए अच्छा नहीं है।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link