उत्तराखण्ड बोर्ड रिजल्ट 2022— विवेकानंद बालिका इंटर कॉलेज अल्मोड़ा की दो छात्राओं ने पाया मेरिट लिस्ट में स्थान

editor1
2 Min Read

आज घोषित हुए उत्तराखण्ड बोर्ड के नतीजों में अल्मोड़ा नगर के विवेकानंद बालिका इंटर कॉलेज अल्मोड़ा की दो छात्राओं ने मेरिट लिस्ट में स्थान पाया है। हाईस्कूल परीक्षा में नैना दानू ने 93.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर वरीयता सूची में 21 वां स्थान हासिल किया है। वही इंटर की छात्रा खुशी जोशी ने 90.80 प्रतिशत अंक प्राप्त कर इंटर की वरीयता सूची में 25 वां स्थान पाया है।

विवेकानंद बालिका इंटर कॉलेज में 37 छात्राओं ने हाईस्कूल की परीक्षा दी थी। इनमें से 26 प्रथम श्रेणी,11 द्वितीय श्रेणी में पास हुई है। हाईस्कूल परीक्षा में शामिल हुई 12 छात्राओं ने विशेष योग्यता के साथ परीक्षा पास की है। हाईस्कूल में परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा।

विवेकानंद बालिका इंटर कॉलेज में 58 छात्राओ ने इंटर की परीक्षा दी थी। इनमें से 32 प्रथम श्रेणी में तो 12 द्वितीय श्रेणी में पास हुई है। इंटर की 12 बच्चियों ने विशेष योग्यता के साथ परीक्षा पास की है। विद्यालय का इंटर में परीक्षाफल 97 प्रतिशत रहा है।

छात्राओं के मेरिट लिस्ट में स्थान हासिल करने पर विद्यालय की प्रधानाचार्या गोदावरी चर्तुवेदी, विद्यालय के शिक्षकों और समस्त स्टाफ ने बालिकाओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।