shishu-mandir

Uttarakhand- दोस्ती शर्मशार,दो दोस्तों ने युवक का काटा गला, वजह जानकर हो जाएंगें हैरान

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

Uttarakhand के काशीपुर से 2 दिन पहले ही एक युवक की निर्मम हत्या की खबर सामने आई थी। जो लाश पुलिस को बरामद हुई थी, उसमें युवक का सिर भी धड़ से अलग था। पुलिस के द्वारा शव की शिनाख्त कर ली गई थी, लेकिन अभी तक हत्या के कारण और हत्यारों का खुलासा नहीं हुआ था, लेकिन अब पुलिस ने इसका भी खुलासा कर दिया है।

new-modern
gyan-vigyan

Uttarakhand : ग्राम प्रधानों को मिलेंगे 10 हजार तो जिप अध्यक्ष को मिलेगा राज्यमंत्री का दर्जा, सीएम धामी ने की यह घोषणा

दोस्त ही निकले कातिल

विशाल के परिजनों ने बताया था कि हत्या के दिन विशाल अपने दो दोस्तों के साथ घर से निकला था। इसके बाद पुलिस ने युवक के दोनों दोस्तों को हिरासत में लिया, हालांकि इस बात का पता सीसीटीवी से भी चल गया था कि युवक विशाल अपनी इन दोनों दोस्तों के साथ ही निकला था।

saraswati-bal-vidya-niketan

पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो दोनों ने आरोपों को मानने से इनकार कर दिया, लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो दोनों ने सब कुछ उगल दिया। उनके द्वारा बताया गया कि 18 नवंबर को उन्होनें ही विशाल का कत्ल किया था। दोनो उसे पहले उसे धीमरखेड़ा ले गये और​ फिर वहां से राजपुर डैम के पास दोनों ने विशाल का कत्ल कर दिया और उसके धड़ को रेत में गाड़ दिया, जबकि सर और हाथ को बोरे में लपेट कर फेंक दिया।

बड़ी खबर : CBSE बोर्ड परीक्षाओं को लेकर आया बड़ा अपडेट, ये नियम मानने होंगें जरूरी

बदनामी के कारण किया कत्ल

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि विशाल लंबे समय से नशा करता था और वह रिहैब में भी रह कर आया था। जब विशाल के परिजन उसे नशा करने के लिए मना करते तो वह अपने नशे का कारण अपने इन दोनों दोस्तों को बताया करता था।

Uttarakhand : तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार छात्र को रौंदा, छात्र ने मौके पर ही तोड़ दिया दम

Uttarakhand breaking: स्कूल से लौट रहे छात्र की करंट लगने से मौत, ऊर्जा विभाग की लापरवाही बनी कारण

विशाल की हत्या के आरोपी संदीप ने बताया कि विशाल उसे नशेड़ी कहा करता था और उसे लगातार बदनाम किया करता था और इसके कारण उसके अपनी पत्नी के साथ भी उसके संबंध खराब हो रहे थे। विशाल उसकी पत्नी से ,कहता था की इससे बेहतर तो तुम्हारा पुराना पति था। वह मेरी पत्नी के सामने मेरी बुराई करता था और यही बात संदीप के मन में बैठ गई उसने अपने दोस्त सचिन को बुलाया और उसके साथ विशाल की हत्या का पूरा प्लान बनाया और उसकी निर्मम हत्या कर दी।

Uttarakhand weather : उत्तराखंड में जल्द आएगी कोल्ड वेव, इन 5 जिलों में होगी बारिश, बर्फबारी, अलर्ट हुआ जारी