उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

Uttarakhand : तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार छात्र को रौंदा, छात्र ने मौके पर ही तोड़ दिया दम

All private offices closed in Delhi

सड़क हादसों की दृष्टि से संवेदनशील माने जाने वाले उत्तराखंड

के पहाड़ी इलाकों में के साथ-साथ शहरों में भी अब कई बड़े सड़क हादसे देखने को मिल रहे हैं। सड़कों पर चलती तेज रफ्तार गाड़ियां बेहद जानलेवा साबित हो रही है और कई बार तो किसी और की गलती के कारण दूसरों की जान चली जाती है ऐसा ही एक मामला Uttarakhand की राजधानी देहरादून से भी सामने आया है।

Uttarakhand breaking: स्कूल से लौट रहे छात्र की करंट लगने से मौत, ऊर्जा विभाग की लापरवाही बनी कारण

बस से टकराकर युवक की हुई मौत

राजधानी देहरादून के प्रेमनगर में भयानक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। छात्र के भाई द्वारा आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। ये हादसा प्रेमनगर क्षेत्र के अंतर्गत मांडुवाला में हुआ है। मंडुवाला में तेज रफ्तार बस द्वारा एक स्कूटी सवार को रौंद दिया गया। इस दर्दनाक हादसे में स्कूटी सवार छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के तुरंत बाद ही बस का ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

Uttarakhand weather : उत्तराखंड में जल्द आएगी कोल्ड वेव, इन 5 जिलों में होगी बारिश, बर्फबारी, अलर्ट हुआ जारी

हादसे में युवक की मौत हो गयी। जब इस हादसे की खबर पुलिस को मिली तो पुलिस मौके ओर पहुंची और युवक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले छात्र की पहचान 25 वर्षीय ब्रावो नोरबू के रूप में की गई है, वह डॉल्फिन इंस्टीट्यूट में BSC एग्रीकल्चर का तीसरे वर्ष का छात्र था।

nitin communication

uttarakhand breaking – फारेस्ट विभाग में ताबडतोड़ ट्रांसफर, विनोद कुमार बने नये चीफ

परिवार वालो द्वारा बताया गया कि पढ़ाई के समय ब्रावो नोरबू हॉस्टल में ही रहता था। बीते दिन जब वह अपनी स्कूटी से प्रेमनगर क्षेत्र के मांडुवाला की तरफ जा रहा था, ठीक उसी समय वो सामने से आ रही एक बस की चपेट में आ गया और तुरंत ही हादसे में छात्र की मौत हो गई। पुलिस के दवा मृतक छात्र के भाई की तहरीर पर बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related posts

new variant of corona -नए वेरिएंट पर वैक्सीन काम करेगी या नही, ICMR डॉक्टर ने कही ये बड़ी बात

Newsdesk Uttranews

मूलाकोट के इन गरीब लोगों को वितरित किए राहत राशि के चैक, विधायक ने वितरित किए चैक

अल्मोड़ा:: राज्य आंदोलनकारियों ने दिया धरना

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!