उत्तरा न्यूज
अभी अभी देश

बड़ी खबर: भाभी फ़ोन पर कर रही थी बात, देवर ने काट दिया गला, बात थी सिर्फ इतनी

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

शक एक ऐसी बीमारी है जो बड़े से बड़े घर को मिनटों में उजाड़ देती है। ऐसी ही एक खबर मध्यप्रदेश से सामने आ रही है। मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में एक युवक के द्वारा अपनी ही भाभी का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया और कत्ल का कारण भी ऐसा किसी से जानकर आपको गुस्सा आएगा।

Uttarakhand : तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार छात्र को रौंदा, छात्र ने मौके पर ही तोड़ दिया दम

यहां कुल्हाड़ी से काटकर कर दी दलित परिवार के 4 लोगों की हत्या, मां बेटी संग बलात्कार का शक, कपड़े मिले अस्त व्यस्त

फ़ोन पर बात करने के चलते किया कत्ल

मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर के हनुमंतल थाने से कैसी खबर सामने आई है जो हैरान करने वाली है यहां एक युवक ने अपनी भाभी का कत्ल कर दिया और कत्ल का कारण सिर्फ यह था कि वह महिला किसी से फोन पर बात कर रही थी जब युवक ने उससे पूछा कि वह किस से बात कर रही है तो उन्होंने कुछ नहीं बताया,इस पर युवक गुस्से में आ गया और उसने अपनी भाभी का कत्ल कर दिया।

अकेले सरकार नहीं, अब दिल्लीवाले खुद भी निपटेंगे दिल्ली के वायु प्रदूषण से

हंसिया लेकर थाने पहुंचा युवक

हनुमंतल थाने के उप निरीक्षक उमेश गोलानी ने बताया कि मामले की सूचना तब मिली जब भंतलिया मोहल्ले का रहने वाला आरोपी राजा चक्रवर्ती हंसिया लेकर थाने पहुंच गया। ? बताया कि चक्रवर्ती ने कथित तौर पर अपने भाई की पत्नी रोशनी (32) का गला काट दिया। उसके द्वारा बताया गया कि यह घटना उस समय का है जब रोशनी किसी व्यक्ति से बात कर रही थी। पुलिस के अनुसार, जब उसने उस व्यक्ति का नाम बताने से साफ़ मना कर दिया और जब अपने मोबाइल फोन पर किसी व्यक्ति से बात कर रही थी, तब राजा ने रोशनी की हत्या कर डाली। जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो उन्होंने देखा कि महिला बिलकुल खून से लथपथ पड़ी हुई है और उसकी गर्दन पर चोट के निशान हैं।

Related posts

वेलडन :- सुपर से भी ऊपर है यह शिक्षिका, नेशनल मास्टर गेम्स में अल्मोड़ा की इस शिक्षिका ने जीता गोल्ड,अब खेलेंगी अंतर्राष्ट्रीय स्पर्द्धा

उत्तरा न्यूज डेस्क

Almora- गैस गोदाम लिंक रोड के यथाशीघ्र सुधारीकरण की मांग उठाई

Newsdesk Uttranews

रियलमी सी30 नए सूटकेस डिजाइन के साथ एंट्री-लेवल सेगमेंट को फिर से जीवंत करेगा

Newsdesk Uttranews