उत्तरा न्यूज
अभी अभी दुनिया

हद है : 60 साल के बुजुर्ग ने बकरी के साथ किया ऐसा काम कि सीधे पहुंच गया जेल,वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

आजकल के समय में कई लोग मानसिक रूप से इतने दिवालिया हो गए है की वो इंसान और जानवर में फर्क भी भूल जाते है,उन्हें दिखती है तो बस अपने शरीर की जरूरतें और इसके चक्कर में इंसानियत को भी शर्मशार करने का काम करते है। ऐसा ही एक मामला मलेशिया से सामने आ रहा है जहां एक युवक ने बकरी के साथ यौन संबंध बना दिये।

ये है पूरा मामला

27 जुलाई 2021 को मलेशिया में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग विधुर शैरी हसन पर एक बकरी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगा था। वह बुजुर्ग व्यक्ति इस वक्त जेल में बंद है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बकरी की महिला मालकिन ने अपनी बकरी को घर के पीछे छोड़ा था, तभी उसने बकरी की कुछ अजीब सी आवाजें सुनी। इसे सुनकर वो जल्दीबाजी में दौड़ कर उसके पास गई तो वह हैरान रह गई। उसने बुजुर्ग को उस बकरी के साथ संबंध बनाते हुए देखा, मालकिन को देखते ही वह व्यक्ति वहां से भाग गया।

बुजुर्ग को हो सकती है 20 वर्ष की जेल

इस घटना के बाद बकरी की मौत हो गई। जब इस घटना का पता पुलिस को चला तो पुलिस ने उस 60 वर्षीय बुर्जुग को गिरफ्तार किया और उसे जेल में रखा, इस मामले की सुनवाई अभी भी कोर्ट में चल रही है। मलेशिया के कानून के अनुसार अगर व्यक्ति पर अपराध सिद्ध होते हैं, तो उसे 20 साल तक जेल में रहना पड़ सकता है। इतना ही नहीं उसे भारी जुर्माना भी भरना पड़ सकता है और क्रूर कोड़े की सजा भी मिल सकती है।

nitin communication

Related posts

केन्द्र सरकार के मंत्रीमंडल को जाने, किसको मिला क्या पद

Newsdesk Uttranews

काश्तकारों को सिखाया अदरक से कैसे बनता है सौंठ

उत्तरा न्यूज डेस्क

Dwarahat- मनरेगा(MANREGA) कर्मी को हटाए जाने के मामले ने पकड़ा तूल, अनिश्चितकालीन धरना शुरू

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!