अल्मोड़ा पब्लिक स्कूल के छात्रों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों से बांधा समा, देश​भक्ति गीतों से शिक्षक व अभिभावक हुए भावविभोर

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
IMG 20190814 WA0014

डेस्क। स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में यहां लोधिया स्थित अल्मोड़ा पब्लिक स्कूल में नन्हें—मुन्हें बच्चों ने देशभक्ति व रंगांरग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शानदार प्र​स्तुति दी। बच्चों की आकर्षक प्रस्तुतियों ने शिक्षकों व अभिभावकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
सर्वप्रथम प्रधानाचार्य मनीष ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।​ जिसके बाद छात्र—छात्राओं ने स्वागत गीत गाकर अतिथियों को स्वागत किया। इस दौरान छात्र—छात्राओं ने सरस्वती वंदना की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानाचार्य मनीष ने कहा कि हमारे महापुरुषों के अथक प्रयास व संघर्ष के बाद देश को आजादी मिली। महापुरुषों व उस समय के लोगों ने कई यातनाये सहकर देश को अंग्रेजों से आजाद कराया। इसलिए हमें अपने महापुरुषों के आदर्शों पर चलकर देशहित में कार्य करना चाहिए। इस दौरान अन्य वक्ताओं ने कार्यक्रम को संबोधित किया। नन्हें—मुन्हें बाल कलाकारों ने कई रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। अपने आकर्षक प्रस्तुतियों से बाल कलाकारों ने दर्शकों की खूब तालियां बटोरी। इस मौके पर सभी शिक्षक—शिक्षिकाएं, अभिभावक व छात्र—छात्राएं मौजूद रहे।

new-modern
IMG 20190814 WA0017