लगातार तीसरी जीत की तलाश में होंगे गत चैम्पियन, तो हैट्रिक हार से बचना चाहेगी लखनऊ

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

लखनऊ के एकाना स्टेडियम में आईपीएल का 34वा मुकाबला मेजबान लखनऊ सुपरजाइंट्स और पांच बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। बता दें, जहां चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पिछले में मैच में मुंबई को 20 रनों से हराकर आ रही है। तो वहीं मेजबान लखनऊ को अपने पिछले दोनों मुकाबलों (कोलकाता और दिल्ली) में हार झेली है।

new-modern

खतरनाक फॉर्म में हैं चेन्नई के खिलाड़ी

गत चैंपियन व पांच बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी इस सीजन शानदार फार्म में नजर आना है। सलामी बल्लेबाज व कप्तान ऋतुराज गायकवाड  अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। उन्होंने पिछले 2 मुकाबले में लगातार 2 अर्धशतक जड़, टीम को लगातार 2 जीत दिलाने में महत्वपूर्ण योगदान निभाई। इसके अलावा शिवम दुबे और एमएस धोनी इस सीजन विस्फोटक लय में नज़र आ रहे हैं।

वहीं टीम को सलामी बल्लेबाज रचिन रविंद्र और अजिंक्य रहाणे से बड़ी परियों की उम्मीद होगी। जबकि गेंदबाजी में मतिशा पथिराना और रविंद्र जडेजा इस सीजन अबतक शानदार प्रदर्शन किए हैं। बता दें, चेन्नई ने इस सीजन अब तक 6 मुकाबले में 4 जीत के साथ अंक तालिका पर तीसरे स्थान पर काबिज है।

हैट्रिक हार से बचना चाहेंगे मेजबान

अमेजॉन लखनऊ सुपर जेंट्स आज के मुकाबले को जीत हैट्रिक हार को टालना चाहेंगे। लखनऊ सुपर जेंट्स ने अपने पिछले दोनों मुकाबले (दिल्ली 6 विकेट और कोलकाता 7 विकेट) गवां चुकीं है। बता दें, इस सीजन अपने पहले मुकाबले में राजस्थान के हाथों हार के बाद लखनऊ ने लगातार तीन मुकाबले जीते थे। लखनऊ फ़िलहाल 6 मुकाबलों में 3 जीत के साथ अंकतालिका पर पांचवे स्थान पर है।