ऑल इंडिया सब जूनियर अंडर 13 प्रतियोगिता में उत्तराखण्ड के तन्मय ने जीता रजत पदक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

ऑल इंडिया सब जूनियर अंडर 13 प्राइज मनी बैडमिंटन टूर्नामेंट में उत्तराखण्ड के हल्द्धानी के तन्यम वर्मा ने रजत पदक जीता है। यह टूर्नामेंट 26 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक दक्षिण भारत के हैदराबाद शहर में आयोजित किया गया था।

new-modern


क्वार्टर फाइनल में तन्मय ने तमिलनाडु के धस्वन्थ एस को सीधे सेटो में 21-19 और 21-16 से हराया था।सेमी फाइनल में तन्मय ने तेलेंगाना के श्रीचेतन सौर्या को भी सीधे सेटों में 21-17 और 21-18 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।


फाइनल मुकाबले में तन्मय वर्मा को महाराष्ट्र के आदित्य यौल से 21-19,16-21 और 10-21 से हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान तन्मय के पांव में चोट आने के कारण वह मुकाबले में उनकी चपलता नही दिखा सके और उन्हें रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा।

एक स्थिति यह भी कि पहला सेट जीतने के बाद तन्मय दूसरे सेट में भी 11-5 से आगे थे लेकिन बीच खेल में तन्मय का पांव मुड़ गया और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। तन्मय प्रकाश पादुकोण एकेडेमी में कोच डीके सेन व लोकेश नेगी के निर्देशन में ट्रेनिंग ले रहे है।
तन्मय को रजत पदक मिलने पर उत्तरांचल स्टेट बैडमिंटन संघ की अध्यक्ष डॉ अलकनंदा, सचिव बीएस मनकोटी सहित उत्तराखण्ड बैडमिंटन परिवार,खेल प्रेमियों व खिलाड़ियों ने खुशियां जाहिर की है।