विधायक मनोज तिवारी की चेतावनी- अल्मोड़ा नगर की सड़कों के गड्ढे दो दिन में नही भरे तो करेंगे आंदोलन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

नगर क्षेत्र में सडकों में गड्ढो को लेकर विधायक मनोज तिवारी मुखर हो गए है। उन्होने दो दिन के अंदर गड्ढे ना भरे जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। विधायक मनोज तिवारी ने काफी सख्त लहजे में प्रांतीय खण्ड और निर्माण खंड के अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि अगर दो दिन के अंदर नगर की मुख्य सड़क में पड़े गड्ढे नही भरे जाते है तो वो शुक्रवार 7 अप्रैल को इसके खिलाफ आंदोलन शुरू करते हुए सुबह 11 बजे से कांग्रेस कार्यकर्ताओं और जनता के साथ शिखर तिराहे में सड़क के बीचोबीच पड़े गडढों में धरना देंगे

new-modern


तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पिछले एक वर्ष में दर्जनों बार लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सड़कों को गडढा मुक्त करने के आदेश दिए है लेकिन हकीकत कुछ और ही है। आज तक यह गडढे जस के तस है, इससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि या तो सरकार का अपने अधिकारियों पर नियंत्रण नही है या फिर मुख्यमंत्री बयानबाजी तक ही सीमित है।

तिवारी ने कहा कि सड़कों पर हो रहे इन गडढों से जनता को आये दिन परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और दुपहिया, चैपहिया वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने का खतरा बना हुआ है। तिवारी ने उन्होंने सख्त लहजे में प्रातीय खंड और निर्माण विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों को कहा कि अगर उनकी विधानसभा की सड़कों को अगर गडढा मुक्त करने में लापरवाही हुई तो विभागीय अधिकारी बड़े आन्दोलन का दवाब झेलने के लिए भी तैयार रहे।श्री तिवारी ने नगर की आम जनता ऒर काँग्रेसजनों से 7 अप्रॆल को शिखर तिराहे में लोक निर्माण विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन में मुखर होकर आने का आहवान किय।