shishu-mandir

Uttarakhand: राहुल गांधी के साथ बैठक के बाद हरीश रावत के बदले सुर- बोले चुनाव मेरे ही नेतृत्व में लड़ेगी कांग्रेस,सीएम होगा बाद में तय

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

सर्द होते तापमान के बीच Uttarakhand में सियारी पारा बढ़ा हुआ है। पिछले कुछ दिनों में अपने टवीट के कारण चर्चाओं में आये पूर्व सीएम हरीश रावत के कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद सुर ही बदल गये।

new-modern
gyan-vigyan


गौरतलब है पूर्व सीएम Harish Rawat ने इशारो ही इशारों में Congress के केंद्रीय नेतृत्व पर सवाल उठाये थे। इसी बीच UKD के नेताओ से हरीश रावत की मुलाकात भी हुई। बाद में यूकेडी के अध्यक्ष Pushpesh Tripathi ने एक फेसबुक पोस्ट में हरीश रावत के यूकेडी में शामिल होने के संकेत दिये ​थे जिसके बाद हरीश रावत के UKD में जाने की चर्चाओं ने जोर पकड़ा था।

saraswati-bal-vidya-niketan

Uttarakhand – तो हरीश रावत करेंगे यूकेडी जॉइन ? पुष्पेश त्रिपाठी ने इशारो में कही बात


इसी बीच पूर्व सीएम हरीश रावत के टवीट के बाद कांग्रेस आलाकमान भी हरकत में आ गया था और बताया जा रहा था कि Rahul Gandhi इस टवीट से खासे नाराज है। बाद में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने पूर्व सीएम Harish Rawat , कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल सहित कई कांग्रेस नेताओं को दिल्ली तलब किया था।

uttarakhand Breaking- आपस में भिड़े कांग्रेसी, देहरादून मुख्यालय में कांग्रेस प्रदेश महामंत्री के साथ हुई मारपीट, देखिए वीडियो


अब खबर यह आ रही है कि Rahul Gandhi से मिलने के बाद Harish Rawat के सुर बदल गये है। राहुल गांधी से मुलाकात में पूर्व सीएम हरीश रावत ने बताया कि 2022 में विधानसभा चुनाव उनके ही नेतृत्व में लड़ा जायेगा। इस पूरे प्रकरण के बाद कांग्रेस में रार खुलकर सामने आ गयी है। सत्तारूढ़ भाजपा इससे फायदा उठाने की कोशिश में है लेकिन उसके अंदर रार भी कम होने का नाम नही ले रही है।

uttarakhand Weather Upadte : और इतने दिन पड़ेगी कड़ाके की ठंड, मौसम विभाग ने जारी किया yellow alert

बरहहाल इस पूरे प्रकरण से हरीश रावत कांग्रेस में और ज्यादा मजबूत दिखायी दे रहे है और टिकट बंटवारे में इसका असर देखने को मिल सकता हैं।