उत्तरा न्यूज
अभी अभी

बड़ी खबर : हरीश रावत ने दिए राजनीति से सन्यास लेने के संकेत, इस तारीख को कर सकते है बड़ा ऐलान

उत्तराखंड में जैसे-जैसे 2022 विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे कांग्रेस के अंदर की कलह खुलकर सामने आ रही है। कांग्रेस में हरीश रावत गुट और प्रीतम सिंह गुट के बीच तनातनी की बात लंबे समय से सामने आ रही थी और अब हरीश रावत ने खुलकर बगावती तेवर अपना लिए है।


अभी अभी
उत्तराखंड

बड़ी खबर : अब धामी सरकार के इस मंत्री का लैटर हुआ वायरल, विपक्ष हुआ हमलावर, जानिए क्या है मामला

आज हरीश रावत ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाए और अब हरीश रावत के राजनीति से सन्यास लेने की भी बातें सामने आ रही है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।


आज तक में छपी खबर के अनुसार हरीश रावत के करीबी सूत्रों ने बताया है, कि आने वाले दिनों में हरीश रावत राजनीतिक भविष्य को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं। बताया जा रहा है कि 5 दिसंबर को वो इसपर कुछ बड़ा ऐलान कर सकते है।

nitin communication

सुनी सुनाई बात तो यह है कि हरीश रावत विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे टिकट वितरण से नाराज हैं। वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि हरीश रावत खुद को सीएम का चेहरा देखना चाहते हैं और इसलिए वह प्रेशर पॉलिटिक्स खेल रहे हैं। चलिए जानते है क्या बोले हरीश रावत।

कानपुर: इस कारोबारी के घर से छापेमारी में मिली इतनी रकम कि गिनने के लिये लगानी पड़ी मशीने


आज हरीश रावत ने ताबड़तोड़ ट्वीट करते हुए कांग्रेस के साथियों पर जमकर हमला किया हरीश रावत ने लिखा, ” है ना अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, सहयोग के लिए संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है। या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है। जिस समुद्र में तैरना है, सत्ता ने वहां कई मगरमच्छ छोड़ रखे हैं।

पुस्तक समीक्षा ‘द नियोजित शिक्षक’ : अलग अंदाज वाला कालजयी उपन्यास

जिनके आदेश पर तैरना है, उनके नुमाइंदे मेरे हाथ-पांव बांध रहे हैं। मन में बहुत बार विचार आ रहा है कि #हरीश रावत अब बहुत हो गया, बहुत तैर लिये, अब विश्राम का समय है!फिर चुपके से मन के एक कोने से आवाज उठ रही है “न दैन्यं न पलायनम” बड़ी उपापोह की स्थिति में हूँ, नया वर्ष शायद रास्ता दिखा दे। मुझे विश्वास है कि भगवान केदारनाथ जी इस स्थिति में मेरा मार्गदर्शन करेंगे।

Related posts

Uttarakhand- यहां महिला पर्यटक की मौत से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Newsdesk Uttranews

अन्तर्राष्ट्रीय योग महोत्सव परमार्थ निकेतन में ड्रम के ताल पर मनायी गयी होली

मनोज बने बेतालघाट ब्लाँक के ग्राम प्रधान संगठन के अध्यक्ष

उत्तरा न्यूज डेस्क
error: Content is protected !!