Almora- आर्यन छात्र संगठन की ओर से गौरव भण्डारी होंगे छात्रसंघ महासचिव के प्रत्याशी

उत्तरा न्यूज टीम
1 Min Read

अल्मोड़ा। छात्रसंघ चुनावों की घोषणा होते ही छात्रों के मध्य हलचल शुरू हो गई है। आज सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय परिसर अल्मोड़ा में आर्यन छात्र संगठन की एक बैठक के बाद संगठन ने आगामी छात्र संघ चुनाव में गौरव भण्डारी को महासचिव पद पर अपना प्रत्याशी बनाया है। गौरव भण्डारी के नाम की घोषणा के साथ ही छात्र छात्राओं ने जुलूस निकालकर गौरव के पक्ष में अपना समर्थन दिया।

इस अवसर पर आर्यन छात्र संगठन से महासचिव प्रत्याशी गौरव भण्डारी ने कहा कि उनका एकमात्र उद्देश्य छात्र छात्राओं के हितों के लिए लड़ना है। बताया कि पहले भी वे लगातार छात्र छात्राओं के हितों के लिए लड़े हैं तथा आगे भी लड़ेंगें।

उन्होंने सभी छात्र छात्राओं से इस चुनाव में उन्हें सहयोग और अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की है। इस अवसर पर आर्यन छात्र संगठन के जिलाध्यक्ष कमल कोरंगा,विजय कनवाल, भूपेन्द्र कनवाल,उज्ज्वल जोशी,कुनाल कुमार,अजीत पवार,गोविंद प्रसाद,निशान्त पांडेय,चिराग जोशी,प्रशांत कुमार,नवीन पांडेय,दीपक कुमार,चेतन पांडेय, योगेश,कुनाल,मनीष कुमार,पवन गोस्वामी,रजत मेहरा,विशाल आर्या,मोहित बिष्ट,नवीन पाण्डे,पंकज गिरी गोस्वामी,मनीष कुमार,प्रशान्त,सोहन बिष्ट,आयुष,कमल बिष्ट,संदीप,राहुल,युवराज आदि उपस्थित रहे।