उत्तरा न्यूज
अभी अभी बागेश्वर

Bageshwar- जिला चिकित्सालय में पेयजल की समस्या जल्द होगी समाप्त: जिलाधिकारी

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

बागेश्वर। 23 नवंबर, 2021- जिला चिकित्सालय में पेयजल की समस्या जल्द ही समाप्त होने वाली है। जिलाधिकारी विनीत कुमार ने जिला चिकित्सालय में पेयजल की समस्या के निस्तारण के लिए 1 मिनी ट्यूबवैल को स्थापित करने के लिये अपने अंटाइड फंड से 6 लाख 29 हजार की धनराशि अवमुक्त की है।

nitin communication

बताते चलें कि जिला अस्पताल में विगत समय से जल की पर्याप्त आपूर्ति न होने के दृष्टिगत विभिन्न समस्यायें आ रही थी जिस पर जिलाधिकारी द्वारा प्राथमिकता से संज्ञान लेते हुये अधिशासी अभियंता उत्तराखण्ड जल संस्थान को जिला अस्पताल में मिनी ट्यूबवैल स्थापित करने के लिये आगणन बनाने के निर्देश दिये गये थे।

udiyar restaurent
govt ad

उन्होंने जल संस्थान बागेश्वर को यह भी निर्देश दिये है कि वे प्रॅक्योरमेंट नियमावली 2017 के निर्देशों का अनुपालन करते हुये गुणवत्तापूर्ण रूप में उक्त मिनी ट्यूबवैल लगाना सुनिश्चित करेंगे।

जिला अस्पताल में मिनी ट्यूबवैल की स्थापना से जहॉ एक ओर पेयजल की समस्या का निदान होगा वहीं दूसरी ओर विभिन्न कार्यों में इस्तेमाल किये जाने वाले पेयजल की मॉग की भी पर्यापत पूर्ति होगी, जिससे जिला चिकित्सालय में आने वाले मरीजों को बेहतर सुविधायें उपलब्ध होंगी साथ ही चिकित्सीय सेवायें भी और अधिक गुणवत्तापरक रूप में उपलब्ध हो सकेगी।

Related posts

जब अल्मोड़ा मालरोड में सड़क के बीचों बीच पलटी कार

Almora breaking— आकाशीय बिजली गिरने से दो मवेशियों की मौत

Newsdesk Uttranews

Lock Down: सरहद से वीडियो कॉलिंग (Video calling) के जरिए सैनिक पिता ने बेटी को दी विदाई, बेटी बोली पिता के शामिल न होने का जिंदगीभर रहेगा मलाल

UTTRA NEWS DESK