News-web

Uttarakhand : पिछले 24 घण्टे में आये इतने corona केस, जानिए किस जिले में मिले कितने केस

Updated on:

2.68 lakh new cases, 402 break in last 24 hours

Uttarakhand में 2 दिन पहले ही अचानक corona के मामले बढ़ गए थे जिसने सभी की चिंताएं बढ़ा दी थी लेकिन अब मामले कम हो गए है।

कितने नए मामले आये सामने

उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में 13 नए कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज मिलने से राहत है। इस वक्त उत्तराखंड में 144 एक्टिव कोरोना संक्रमित हैं। राहत की बात यह भी है कि पिछले 24 घण्टे में कोरोना के कारण होने वाली मौतों का आंकड़ा अभी शून्य पर ही बना हुआ है। इसके साथ ही 26 लोग कोरोनावायरस से ठीक भी हुए हैं।

Uttarakhand- दोस्ती शर्मशार,दो दोस्तों ने युवक का काटा गला, वजह जानकर हो जाएंगें हैरान

Uttarakhand : तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार छात्र को रौंदा, छात्र ने मौके पर ही तोड़ दिया दम

किस जिले में मिले कितने केस

पिछले 24 घंटे में सबसे अधिक मामले राजधानी देहरादून में सामने आए। देहरादून में जहां 6 कोरोना संक्रमित मिले, तो वही हरिद्वार में दो, पिथौरागढ़ में दो,ऊधम सिंह नगर में दो और उत्तरकाशी में एक कोरोना संक्रमित मिला। बाकी बचे हुए सभी जिलों में कोई भी नया कोरोना संक्रमित मरीज सामने नही आया हैं।

Uttarakhand breaking: स्कूल से लौट रहे छात्र की करंट लगने से मौत, ऊर्जा विभाग की लापरवाही बनी कारण

Uttarakhand weather : उत्तराखंड में जल्द आएगी कोल्ड वेव, इन 5 जिलों में होगी बारिश, बर्फबारी, अलर्ट हुआ जारी

कुल इतना हुआ आंकड़ा

उत्तराखंड में एभी तक कुल तीन लाख 44 हजार 169 लोगों में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि हुई हैं। इनमें से 3,30,458 लोग ठीक भी हुए,जबकि 6160 मरीजों को बेहतर इलाज के लिये राज्य से बाहर भेजना पड़ा। बात करें कोरोनावायरस से अब तक हुई कुल मौतों की, तो इस खतरनाक संक्रमण के कारण राज्य में 7207 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।