अल्मोड़ा में फिर लौटी ठंड,अगले 4 दिन तक ऐसा रहेगा मौसम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा में आज सुबह से ही मौसम का मिजाज बदला सा रहा। बादलों ने सुबह से ही आसमान में डेरा जमा लिया था और सुबह से रूक रूककर हल्की बारिश होती रही। इस समय ह्यूमिडिटी 72 प्रतिशत है जबकि 13 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से हवा चल रही है।

new-modern

अगर अल्मोड़ा शहर की बात करें तो बादलों ने 95 प्रतिशत आकाश को घेरे रखा है , विजिबिलिटी 1.6 किमी है। वेदर डॉट कॉम के अनुसार अल्मोड़ा में एक्यूआई 43 के स्तर पर है जो कि अच्छी स्थिति कही जा सकती है। पीएम 2.5 के स्तर पर है। शाम 4 बजे के बाद बारिश की संभावना जताई जा रही है।

वही बारिश के कारण ठंड एक बार फिर लौट आई और दिन में लोग या तो रजाई में दुबके रहे या फिर अलाव जलाकर शरीर को गर्म करने की कोशिश करते देखें गए। अनुमान जताया जा रहा है कि लगातार बारिश होने पर ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हो सकती है।


अगले तीन दिन तक ऐसा रहेगा अल्मोड़ा का मौसम


मौसम का पूर्वानुमान लगाने वाली
वैदर डॉट कॉम वेबसाइट के अनुसार अगले तीन दिन तक मौसम के लिए पूर्वानुमान के अनुसार कल यानि 3 मार्च को पूरे दिन भर बादल छाए रहेगें और 90 प्रतिशत संभावना जताई गई है कि कल बारिश हो सकती है। कल दिन भर के लिए 12 एमएम तक बारिश होने की संभावना जताई गई है। वही 4 मार्च,5 मार्च और 6 मार्च को दिन भर बादल छाए रहने की संभावना है। 7 मार्च से मौसम के साफ रहने की संभावना है।

TAGGED: