अल्मोड़ा ब्रेकिंग — मारपीट में घायल हुए व्यक्ति की मौत

Almora Breaking – Death of injured person in fight, family members sitting on road

अल्मोड़ा। यहां मारपीट में घायल व्यक्ति की मौत हो गई। तल्ली नाली निवासी एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक राजन सिंह गैड़ा पुत्र प्रताप सिंह गैड़ा निवासी तल्ली नाली बताया जा रहा है। मृतक के परिजन शव को लेकर सेराघाट में धरने पर बैठ गये है।

परिजनों का आरोप है कि घटना के दिन ही पटवारी को सूचित कर दिया गया था लेकिन कोई कार्यवाही उनके द्वारा नही की गई। राजन सिंह की पत्नी मीना देवी ने तहसीलदार को भेजे शिकायती पत्र में दो महिलाओं सहित 6 लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत कर उनकी पति की जान लेने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक राजन सिंह के बगीचे में कुछ ​लोग बिना अनुमति के आम तोड़ रहे थे और उसने जब एतराज किया तो लोगों ने उसे पेड़ पर बांधकर बुरी तरह पीटा और अधमरा कर दिया।

राजन सिंह को अल्मोड़ा अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत​ बिगड़ने पर उसे हल्द्वानी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। और रविवार 19 जुलाई को इलाज के दौरान मारपीट में घायल व्यक्ति की मौत हो गई।

घटना 16 जुलाई की है। राजन सिंह के परिजनों ने आरोप लगाया कि 16 जुलाई को राजन सिंह को कुछ लोगों ने पेड़ पर बांधकर बुरी तरह से पीटा। और राजन सिंह को किसी तरह से बचाकर उसके परिजन अल्मोड़ा अस्पताल लाये जहां से उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया गया। हल्द्वानी में निजी अस्पताल रविवार 19 जुलाई को इलाज के दौरान मारपीट में घायल व्यक्ति की मौत हो गई।


मृतक के परिजन शव को लेकर सेराघाट में बैठ गये है और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

इधर मामले की जानकारी मिलते ही तहसीलदार संजय कुमार मौके के लिये रवाना हो गये है। तहसीलदार संजय कुमार ने उत्तरा न्यूज को बताया कि उन्हे जानकारी मिली है कि कुछ लोग सेराघाट में शव को लेकर बैठे हुए है। उन्होने बताया कि मौके पर जाने के बाद ही घटना के बारे में कुछ कह सकेंगे।

कृपया हमारे यूटयूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

​हमारी नजर इस खबर पर बनी हुई है। कृपया पढ़ते रहे उत्तरा न्यूज