corona positive

Kumaon connection of BJP leader’s corona positive in Haldwani, stir among leaders

अल्मोड़ा,20 जुलाई 2020— हल्द्वानी में भाजपा के प्रवक्ता के कोरोना संक्रमित (corona positive) होने के बाद पूरे कुमांऊ में भाजपा नेताओं में हड़कंप मच गया है.

दरअसल कहानी ही कुछ ऐसी है. भाजपा के जो प्रवक्ता कोरोना सं​क्रमण (corona positive)की चपेट में आए हैं उन्होंने 11 जुलाई को भीमताल भवाली में बीजेपी की एक बैठक में हिस्सा लिया था जिसमें बीजेपी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार भी मौजूद थे.


कुलदीप कुमार इस बैठक के बाद कुमांऊ के विभिन्न जनपदों और विधानसभाओं में भ्रमण पर रहे.11 के बाद वह अल्मोड़ा के सल्ट, रानीखेत, द्वाराहाट, सोमेश्वर,जागेश्वर सहित सभी विधानसभाओं में भ्रमण पर थे. इन में से चार विधानसभाओ में वर्तमान विधायक भी बैठक में रहे. अल्मोड़ा में बकायदा पत्रकार वार्ता भी की थी.

corona positive
भाजपा की अल्मोड़ा में हुई बैठक

उक्त बैठक में सांसद अजय टम्टा, विधायक रघुनाथ सिंह चौहान, पूर्व विधायक कैलाश शर्मा, डीसीबी अध्यक्ष ललित लटवाल और जिलाध्यक्ष सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. सोमेश्वर में राज्य मंत्री रेखा आर्या भी अपनी विधानसभा की बैठक में मौजूद रही इसके बाद उन्होंने विकास भवन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ली इस बैठक में तमाम जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद थे.


भाजपा सूत्रों के अनुसार अल्मोड़ा के बाद उन्होंने बागेश्वर और पिथौरागढ का दौरा किया. एक पदाधिकारी ने बताया कि चौकोड़ी
मे उन्होंने रात्रि विश्राम किया वहीं कोसानी में भी महामंत्री ठहरे थे.यानि 15 और 16 जुलाई तक वह सीधे कार्यकर्ताओं के संपर्क में रहे थे.

हालांकि यह corona positive संभावना केवल महामंत्री के हल्द्वानी में कोरोना संक्रमण की जद में आए नेताओं के साथ बैठक साझा करने के कारण उमड़ी है. लेकिन कुमांऊ के कई नेताओं में इसके बाद चिंता साफ दिखाई दे रही है. रामनगर सहित कई स्थानों पर नेताओं ने अपना परीक्षण कराया है तो अल्मोड़ा में भी कई नेता और कार्यकर्ता ट्रूनेट मशीन से अपनी जांच कराने की सोच रहे हैं.

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw