सड़क हादसे (road accident) में रामनगर के पांच युवकों की मौत

editor1
2 Min Read

Five youths of Ramnagar died in road accident

रामनगर, 21 जून 2022— उत्तर प्रदेश के बरेली क्षेत्र में हुए एक कार हादसे (road accident) में रामनगर के पांच लोगों की मौत हो गई।


यह सभी वहां बिलग्राम मजार में दर्शन को गए थे। घटना के बाद रामनगर में जहां एक और शोक की लहर दौड़ गई तो वही मृतकों के परिजनों में भी कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी अनुसार सोमवार की देर रात रामनगर निवासी हाफिज ताहिर, मुजम्मिल सिद्दीकी, इमरान खान, सगीर और फरीद रामनगर से कार से बरेली के समीप स्थित बिलग्राम मजार पर दर्शन करने के लिए जा रहे थे उक्त लोगों के साथ एक अन्य कार में रामनगर के ही कुछ और लोग भी रवाना हुए थे ।

बताया जाता है कि बरेली से शाहजहांपुर रोड पर देर रात एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर समीप में खड़े एक बड़े वाहन से टकरा गई(road accident) जिसमें कार में सवार उक्त सभी पांचों की मौत हो गई।


इसी बीच दूसरी कार में सवार लोग जब मौके पर पहुंचे तो वह लोग इस घटना को देखकर चौक गए और उन्होंने घटना की जानकारी तत्काल परिजनों को दी घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों मृतकों के शवों को बरेली के जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई कराई जा रही है

घटना की सूचना मिलने पर रामनगर से भी भारी संख्या में लोग बरेली पहुंच गए हैं घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वही पुलिस भी मामले की जांच में जुटी हुई है।