नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

2fc3ea314403a9275b299b2ad535b753

वेरावल (गुजरात), 13 जून (आईएएनएस)। दो बच्चों के पिता ने कथित तौर पर आठ साल की एक बच्ची का अपहरण कर बलात्कार किया और बाद में उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार देर शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

new-modern

व्यक्ति ने लड़की के शव को एक बोरे में डाल दिया और उसे गिर सोमनाथ जिले के जंतरखडी गांव के बाहरी इलाके में फेंक दिया।

पुलिस उसे सोमवार शाम तक अदालत में पेश करेगी और अदालत से मुकदमे में तेजी लाने और आरोपी को जल्द से जल्द दोषी ठहराए जाने और अधिकतम सजा देने का अनुरोध करेगी।

ग्रामीणों के अनुसार, रविवार की सुबह पीड़िता अनुसूया (बदला हुआ नाम) कुछ खरीदने के लिए बाजार जा रही थी। इसके बाद आरोपी ने उसका अपहरण कर अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। संभव है कि उसके साथ दुष्कर्म करते समय उसने अपनी पीड़िता के मुंह पर हाथ रखा ताकि उसकी चीखों से पड़ोसियों को पता न चले और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

बाद में आरोपियों ने शव को बोरे में भरकर गांव के बाहरी इलाके में फेंक दिया। ग्रामीणों ने जब बच्ची की तलाश की तो वहां उसका शव मिला।

सहायक पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश जाट ने आईएएनएस को बताया, पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही मेरे साथ जिला पुलिस अधीक्षक मनोहरसिंह जडेजा और पूरी टीम गांव पहुंच गई और आरोपी की तलाश शुरू कर दी और देर शाम तक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। फोरेंसिक टीम ने आरोपी के घर से पर्याप्त सबूत जुटा लिए हैं।

आरोपी के बयान की वीडियो बना ली गई है और पीड़िता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी का मेडिकल परीक्षण भी कराया जाएगा।

अधिकारियों ने कहा कि वे व्यक्तिगत रूप से न्यायिक अधिकारी से मिलेंगे और अनुरोध करेंगे कि मुकदमे में तेजी लाई जाए।

आरोपी पोरबंदर में एक नौका के क्रू मेंबर के तौर पर काम करता है। वह कथित तौर पर शराबी है और पत्नी को पीटता है इसलिए वह उसे छोड़कर अपने माता-पिता के घर लौट आई थी।

इस बीच सोमवार को गांव के लोग जमा हो गए और मांग की कि आरोपियों को गांव में घुमाया जाए और सार्वजनिक रूप से दंडित किया जाए। उन्होंने उसके अपराध के लिए मौत की सजा की मांग की।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम

Source link