कोहली अपनी बल्लेबाजी पर बेहतर ढंग से काम करें : पोंटिंग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

f04f65f7ffea34076b51b3a7ebd5e2a9

मुंबई, 10 जून (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को अपनी बल्लेबाजी की समस्या का समाधान खुद खोजना होगा। साथ ही उन्होंने कहा वह एक शानदार बल्लेबाज है, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनका फॉर्म में नहीं रहना उनपर एक सवाल खड़ा कर गया है, जिस कारण उन्हें परेशानी झेलनी पड़ रही है।

new-modern

पोटिंग ने आगे कहा, आईपीएल में पूर्व कप्तान अपने फॉर्म में नहीं दिख रहे थे। इस सीजन में उनका फॉर्म में नहीं रहना उनपर सवाल खड़ा कर गया है, जहां उन्हें कई दिग्गज की आलोचना का सामना करना पड़ा है। पोंटिंग ने आईएएनएस की समीक्षा में कहा, मुझे यकीन है कि बल्लेबाजी के विशेषज्ञ होने के नाते वे अपनी बल्लेबाजी पर काम करेंगे और जल्द ही क्रिकेट में वापसी करेंगे।

दिनेश कार्तिक ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शानदार प्रदर्शन दिखाया, जिसमें उन्होंने क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों को प्रभावित किया और भारतीय टीम में वापसी करने में मदद मिली।

पोंटिंग ने महसूस किया कि विकेटकीपर-बल्लेबाज ने आईपीएल में डेथ ओवरों में शानदार पारी खेली, जहां टीम को मैच जीतने में मदद मिली।

कार्तिक ने आईपीएल 2022 सीजन में 183 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 330 रन बनाए। 37 वर्षीय खिलाड़ी को भारत के टी20 विश्व कप टीम में शामिल करने के लिए कहा गया था, जहां उन्होंने शामिल होने के लिए हामी भर दी है।

–आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

Source link