हार्दिक पांड्या टीम को देंगे ढेर सारे विकल्प : इरफान पठान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

92340def9b562e91ef4debf06b89badc

नई दिल्ली, 8 जून (आईएएनएस)। भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान को लगता है कि हार्दिक पांड्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम प्रबंधन को ढेर सारे विकल्प मुहैया कराए। पांड्या ने आईपीएल 2022 के सीजन में तीनों फार्मेट में शानदार प्रदर्शन किया।

new-modern

पूरी तरह से फिट पांड्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलेंगे और उन्हें टीम में दो खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद उप कप्तान बनाया गया है। पांड्या ने आईपीएल सीजन के 15 मैचों में 487 रन बनाए और सीजन का समापन गुजरात टाइटंस की जीत के साथ किया।

उन्होंने आगे कहा, पांड्या एक शानदार खिलाड़ी हैं, उन्होंने आईपीएल सीजन में गुजरात टाइटंस का नेतृत्व किया और जीत के साथ सीजन का समापन किया। टीम प्रबंधक पांड्या की फॉर्म से काफी प्रभावित हुए हैं।

भारतीय टीम में दो उभरते हुए गेंदबाज अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक भी शामिल हैं, लेकिन उनके प्लेइंग इलेवन में खेलने की आशंका बनी हुई है।

36 आईपीएल मैचों में अर्शदीप ने 8.42 की इकॉनमी रेट से 40 विकेट लिए हैं, जिसमें उनके नाम एक पांच विकेट है। जम्मू-कश्मीर के उमरान ने लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आग की सांस ली है।

उन्होंने कहा, इन दोनों खिलाड़ियों को भारत बुलाते हुए देखकर बहुत रोमांचित हूं। अर्शदीप सिंह लंबे समय से अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। बाएं हाथ का गेंदबाज आपको अलग कोण देता है, लेकिन डेथ में उन्होंने जिस तरह से गेंदबाजी की है वह काफी प्रभावित करने वाली है।

पठान ने आगे बताया, उमरान मलिक ने आईपीएल सीजन में काफी शानदार खेला है। उन्होंने सभी मैचों में लगातार 150 प्रति किलोमीटर के हिसाब से गेंदे फेंकी। मैं उनसे काफी प्रभावित हूं। सिर्फ भारत ही नहीं, पूरी दुनिया उत्साहित है, क्योंकि दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं। साथ ही टीम प्रबंधन राहुल द्रविड़ और बाकि सभी कोच ने भी उनका समर्थन किया है।

–आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

Source link