केके की मौत पर पापोन ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Newsdesk Uttranews
4 Min Read

[ad_1]

bf28b2cc2a288a4b3825c04a0a8144c6

मुंबई, 1 जून (आईएएनएस)। हिदी सिनेमा जगत के मशहूर गायक पापोन ने केके के निधन पर उनको याद किया है। पापोन ने अपने शुरूआती दिनों में से एक को याद किया, जब दोनों ने साथ में काम किया।

new-modern

आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में अपनी यादों को उजागर करते हुए, पापोन ने कहा, मैं अभी भी पूरी घटना को लेकर बहुत भावुक हूं। मेरा मतलब है कि मैं सदमे में हूं, खैर मुझे खेद है कि मुझे लगता है कि मैं वास्तव में स्पष्ट नहीं कर सकता कि मेरे दिमाग में क्या चल रहा है।

आगे पापोन ने कहा, आप जानते हैं कि उनकी आवाज न केवल एक अद्भुत आवाज थी, जिसे हम सभी पीढ़ी दर पीढ़ी पसंद करते थे, बल्कि काफी दिव्य भी थी।

आप देखिए, वह कल भी प्रदर्शन कर रहा था, इतने प्रशंसकों के सामने, गा रहा था, वह पागलपन, वह प्रशंसकों का प्यार। हम कलाकारों के लिए, मंच हमारे घर जैसा है। जहां एक लाइव दर्शक है, हम बस इसमें कुछ जादू महसूस करो।

इसके बाद पापोन ने अपने पुराने दिनों को याद किया, पापोन ने कहा, मुझे अपने पहले के कार्यक्रमों में से एक याद है, यह एक विशाल स्टेडियम में था। मेरे बैंड और मैंने शुरूआती अभिनय किया और हमारे बाद, केके को प्रदर्शन करना था।

मैं युवा था और बहुत घबराया हुआ था मेरा मतलब है कि यह केके था! यह पल के बाद था, तो जाहिर है, हम युवा बहुत घबराए हुए थे। लेकिन मंच के पीछे वह और उसका बैंड हमसे मिला और वह बहुत शांत और रचनाशील था, उसकी ज्वलंत मुस्कान के साथ, पुरा तनाव चला गया और हम उसके आस-पास बहुत सहज महसूस करते थे।

हमारे प्र्दशन के बाद, हम दर्शकों के बीच बैठे और उन्हें करीब से देखा। मुझे एहसास हुआ कि केके केके क्यों हैं। मैंने उनके कुछ गुणों को आत्मसात करने की कोशिश की, लेकिन वह एक अद्वितीय कलाकार थे, उनकी आवाज, उनके व्यक्तित्व में एक उपचारात्मक स्पर्श था!

पापोन ने कहा कि, कई संगीत प्रेमियों की तरह उन्होंने भी केके की प्रशंसा की, उन्होंने देखा कि कैसे कलाकार अपने आध्यात्मिक आत्म की रक्षा करते थे और शायद यही वजह है कि केके की आवाज एक गायक के रूप में अपने पूरे करियर में बरकरार थी।

वह बाहर घूमने या बहुत ज्यादा पार्टी नहीं करते थे, वह एक निजी व्यक्ति थे, एक पारिवारिक व्यक्ति थे। कल्याण बरुआ ने अपना पहला एल्बम पल डिजाइन किया था और मैं कल्याण दा के करीब हूं। हां, मैं अभी भी उनके बैंड के बहुत करीब हूं, हम अभी भी संपर्क में हैं।

अंत में पापोन ने कहा, जब मैं अभी भी बात कर रहा हूं, तो पुरानी चीजे वापस आ रही हैं, लोगों से भरा स्टेडियम, मंच, रोशनी, सब साथ में गा रहे पल ये है प्यार के दोस्त और दर्शकों में एक नवोदित गायक के रूप में मैं भी गा रहा था। यह दिल दहला देने वाला है!

–आईएएनएस

पीटी/एएनएम

[ad_2]

Source link