न्यूजीलैंड को लगा एक और झटका, बल्लेबाज डेवोन कॉनवे हुए कोरोना संक्रमित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

न्यूजीलैंड को लगा एक और झटका बल्लेबाज डेवोन कॉनवे हुए

लंदन, 16 जून (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे कोरोना संक्रमित होने वाले टीम के नए सदस्य बन गए हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) के एक बयान में कहा गया है कि कॉनवे ने टीम गतिविधि की तैयारी के लिए बुधवार शाम को टीम के लंदन आगमन पर एक पीसीआर टेस्ट कराया, जहां उनके संक्रमित होने की पुष्टि की गई और वह अब पांच दिनों के आइसोलेशन में रहेंगे।

new-modern

कॉनवे अब ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल और सहयोगी स्टाफ कर्मियों विजय वल्लभ (फिजियो) और क्रिस डोनाल्डसन (ताकत और कंडीशनिंग विशेषज्ञ) के साथ पॉजिटिव होने वाले सदस्य हो गए, जो बुधवार को कोरोना संक्रमित हो गए थे।

तीनों रविवार को टीम से अलग-अलग लीड्स की यात्रा करेंगे और अगर वे उम्मीद के मुताबिक ठीक हो जाते हैं, तो गुरुवार से शुरू होने वाले सीरीज के तीसरे और अंतिम टेस्ट से पहले मंगलवार को हेडिंग्ले में ट्रेनिंग के लिए टीम के साथ जुड़ सकेंगे।

एनजेडसी ने कहा, मेहमान टीम के बाकी सदस्यों ने नकारात्मक परिणाम दिए हैं और वे स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन करना जारी रखेंगे। इस स्तर पर उनकी जगह दूसरे खिलाड़ी की मांग नहीं की गई है।

कॉनवे ने ट्रेंट ब्रिज में दूसरे टेस्ट में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 46 और 52 रन बनाए थे, नियमित कप्तान केन विलियमसन दूसरे मैच से पहले कोरोना संक्रमित हुए थे। उन्होंने पहले टेस्ट में 3 और 13 रन बनाया था।

न्यूजीलैंड ने पहले तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकर और विकेटकीपर डेन क्लीवर को टेस्ट टीम में शामिल किया है, क्योंकि तेज ऑलराउंडर काइल जेमीसन (पीठ दर्द की समस्या) और बैकअप विकेटकीपर कैम फ्लेचर चोट के कारण बाहर हो गए थे।

लॉर्डस और ट्रेंट ब्रिज में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के मौजूदा विजेता न्यूजीलैंड पांच विकेट के समान अंतर से टेस्ट में इंग्लैंड से हार गया था।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Source link